लखनऊ पब्लिक स्कूल्स एण्ड कॉलेजेज के छात्रों ने लहराया परचम

Getting your Trinity Audio player ready...

लखनऊ पब्लिक स्कूल्स एण्ड कॉलेजेज के छात्रों ने लहराया परचम

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। आई.सी.एस.ई. व आई.एस.सी. वर्ष 2023-24 के परीक्षा परिणाम जारी किये गये। लखनऊ पब्लिक स्कूल्स एण्ड कॉलेजेज के छात्र-छात्राओं ने पिछले वर्षों की भांति इस वर्ष भी अपनी प्रतिभा एवं सफलता का परचम लहराया।

आई.एस.सी. में लखनऊ पब्लिक कॉलेज, सहारा स्टेट्स, जानकीपुरम की सृष्टि स्वरुप 97.25% और ए-ब्लाक , राजाजीपुरम के हर्ष चक्रवर्ती 97.00 प्रतिशत अंक प्राप्त किया। वहीं आई.सी.एस.ई. में एलपीसी, सहारा स्टेट्स के अमरेन्द्र ने 99.40% प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा चंदा 99.20% व अंश वर्मा ने 99.00% एवं ए-ब्लाक, राजाजीपुरम शाखा के इकरा आलम ने 99 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।

विद्यार्थियों की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए संस्थापक महाप्रबंधक डॉ एस.पी. सिंह ने सभी बच्चों, अभिभावकों, शिक्षकों एवं प्रधानाचार्याओं को हार्दिक बधाई दी तथा बच्चों को यह संदेश दिया कि परिश्रम का कोई विकल्प नहीं है| बेहतर पढ़ाई से ही जीवन बेहतर हो सकता है, इसलिए बच्चों को पूरे लगन और परिश्रम से अपने पाठ्यक्रम को अच्छे ढंग से तैयार करना चाहिए। जीवन का हर कदम परीक्षाओं से भरा होता है। बेहतर शिक्षा ही हमें सफलता दिला सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *