बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान व शेखावाटी संकल्प मीडिया परिवार की अभिनव पहल : जन जागृति अभियान

Getting your Trinity Audio player ready...

बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान व शेखावाटी संकल्प मीडिया परिवार की अभिनव पहल : जन जागृति अभियान

जन-जागृति अभियान को लेकर सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों का वीडियो न बनाकर समय से अस्पताल पहुँचाने की सभी श्याम प्रेमियों को दिलवाई शपथ

बाबा श्याम से यही प्रार्थना है की सड़क दुर्घटना में किसी भी परिवार के सदस्य को दर्दनाक मौत ना मिले : एसपी वर्मा

रतनगढ़ : कस्बें के श्री मठाधीश शिवालय में साँवरिया सरकार के मासिक भजन संध्या का आयोजन किया गया। स्थानीय गायक एसपी वर्मा व संजय मुरारका ने एक से बढ़कर एक शानदार भजनों से बाबा श्रीश्याम को रिझाया। कीर्तन के मुख्य आयोजक ओमप्रकाश, मैना देवी चौधरी द्वारा ज्योति प्रज्ज्वलन के बाद गणेश वंदना से भजन संध्या प्रारंभ हुई। इस अवसर पर बाबा का विशेष श्रंगार किया गया।
आयोजित श्याम भजन संध्या में भजन गायक एसपी वर्मा ने श्याम बाबा से अरदास लगाते हुए कहा कि बाबा श्याम से प्रार्थना करता हु की सड़क दुर्घटना में किसी भी परिवार के सदस्य को दर्दनाक मौत ना मिले। हाल ही में लक्ष्मणगढ़ निवासी व बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान के संस्थापक, अध्यक्ष कवि हरीश शर्मा के मार्गदर्शन में बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान व शेखावाटी संकल्प परिवार की ओर से आयोजित जन-जागृति अभियान “मर रही इंसानियत की अलख को फिर से जगाना होगा, सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों का वीडियो न बनाकर समय से अस्पताल पहुँचाकर मानवता का फर्ज निभाना होगा।
जन जागृति अभियान को लेकर भजन गायक एसपी वर्मा ने सभी श्याम प्रेमियों को शपथ दिलवाते हुए कहा कि हम सभी अपने कार्यो को छोड़कर सर्वप्रथम सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों का वीडियो बनाने की बजाय उसे समय से अस्पताल पहुँचाकर अपना मानव होने का धर्म निभाएंगे। आज अपने एक छोटे से प्रयास से अगर किसी घायल की जिंदगी संवरती हैं तो उससे बड़ा पूण्य का कोई कार्य हो ही नही सकता। इस अवसर पर सभी श्याम प्रेमियों ने प्रण लिया कि अगर कही भी कोई दुर्घटना घटित होती हैं तो सवर्प्रथम वीडियो बनाने की बजाय घायलों को समय से अस्पताल पहुँचाने में अपनी-अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *