खेल एवं युवा कल्याण पर्यटन विभाग मंत्री स्वतंत्र प्रभार मा.गिरीश चंद्र यादव द्वारा जनपद में कार्यो का किया गया निरीक्षण

Getting your Trinity Audio player ready...

जौनपुर। मनीष श्रीवास्तव मिडिया प्रभारी खेल एवं युवा कल्याण मंत्री खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार माननीय गिरीश चंद्र यादव पर्यटन विभाग द्वारा बताया गया कि मंत्रीजी द्वारा विसर्जन घाट पर सद्भावना पुल से शाही पुल के बीच में बन रहे घाटों का एवं सौंदरीकरण के कार्यों का निरीक्षण किया। उक्त कार्य को कार्यदाई संस्था यूपीपीसीएल (उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड ) द्वारा कराया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार मा0 गिरीश चन्द्र यादव जी ने मौके पर मौजूद कार्यदाई संस्था यूपीपीसीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर शैलेन्द्र सिंह को निर्देश देते हुए कहा कि निर्माण कार्य गुणवत्ता पूर्ण हो इस पर विशेष ध्यान होना चाहिए। घाट पर स्नान करने वालों के लिए एक चेंजिंग रूम का निर्माण हो साथ ही साथ घाट से लेकर नवदुर्गा मंदिर तक सौंदरीकरण करने का निर्देश दिया।
राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने कहा कि सौंदरीकरण करने के लिए पैसे की कमी नहीं आएगी। यदि पैसा कम पड़ेगा तो और पैसे की व्यवस्था की जाएगी। इस घाट के निर्माण से जनपद को पर्यटन की दृष्टि से लाभ मिलेगा। इस घाट के निर्माण मे लगभग 8 करोड़ रूपया खर्च होगा।
निरीक्षण के समय प्रमुख रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम मोहन अग्रवाल , यूपीपीसीएल के अवर अभियंता विनय वर्मा, प्रतिनिधि अजय सिंह, राज्य मंत्री की मीडिया प्रभारी मनीष श्रीवास्तव, सभासद नंदलाल यादव, पीयूष सिंह, सचिन पांडे आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *