बेटी की मौत के मामले में सजा सुनने आए आरोपी की मौत दम , कोर्ट परिसर में अचानक हुआ बेहोश

Getting your Trinity Audio player ready...

*बेटी की मौत के मामले में सजा सुनने आए आरोपी की मौत दम , कोर्ट परिसर में अचानक हुआ बेहोश*

अयोध्या( क्राइम रिपोर्टर) संतोष कुमार।
खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोली चलने से हुई बेटी की मौत के मामले में फैसला सुनने कचहरी आए आरोपी वंश प्रकाश सिंह (60) की अदालत परिसर में मौत हो गई। मुकदमे में बुधवार को फैसला आना था,घटना की सूचना पूरी कचेहरी में फैल गई। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष व मंत्री भी मौके पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी नगर शैलेंद्र सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जांच शुरू की। न्यायिक अधिकारी प्रशांत शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सीओ सिटी के प्रयास से काफी देर बाद एंबुलेंस आई और वंश प्रकाश सिंह को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
अधिवक्ता सतीश चंद्र पांडेय ने बताया कि कल्लू उर्फ वंश प्रकाश सिंह थाना कुमारगंज के पालपुर का निवासी थे। वर्ष 2016 में अपनी लाइसेंसी बंदूक की सफाई कर रहा थे। इस दौरान लापरवाही से फायर हो गया जिस कारण उनकी 10 वर्षीय बेटी की मौत हो गई थी। कल्लू उर्फ वंश प्रकाश सिंह चार मार्च को बयान के लिए न्यायालय आया था और छह मार्च को फैसला आना था। वह बुधवार दोपहर अदालत परिसर में अचानक बेहोश हो गए। उन्हें अस्पातल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
वहीं अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पारस नाथ पांडेय के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों ने जनपद न्यायाधीश गौरव कुमार श्रीवास्तव से मिलकर घटना से अवगत कराया। न्यायालय परिसर में एक एंबुलेंस व एक डॉक्टर की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की गई, जिस पर जनपद न्यायाधीश ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *