एकेटीयू के छात्रों को टीसीएस में मिल सकती है नौकरी – विश्वविद्यालय की ओर से टीसीएस कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

Getting your Trinity Audio player ready...

एकेटीयू के छात्रों को टीसीएस में मिल सकती है नौकरी
– विश्वविद्यालय की ओर से टीसीएस कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। डॉ0 एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के बीटेक, एमटेक और एमसीए के छात्रों को नामी टीसीएस में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। कंपनी इसी महीने 26 अप्रैल को कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 10 अप्रैल तक पंजीकरण करा सकते हैं। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी। कुलपति प्रो0 जेपी पांडेय के निर्देशन में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया जाएगा। इसमें शामिल होने के लिए छात्रों को पंजीकरण कराना होगा। कंपनी की ओर से पर्सनल टेस्ट लिया जाएगा। टेªनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की डीन प्रो0 अरूमिणा वर्मा के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं। कंपनी में चयनित छात्र को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

एकेटीयू के कुलपति प्रो0 जेपी पांडेय ने बायोटेक पार्क के सीईओ का चार्ज लिया।
डॉ0 एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 जेपी पांडेय ने शुक्रवार को बायोटेक पार्क के सीईओ का चार्ज ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने संस्थान के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया। वहीं कंपनियों के साथ अगले सप्ताह बैठक करेंगे। साथ ही विश्वविद्यालय के इनोवेशन हब की टीम भी माननीय कुलपति के निर्देशन में बायोटेक पार्क पहुंची। टीम यहां बायोटेक पार्क और लाइफसाइंसेज के स्थापित होने वाले इन्क्युबेशन सेंटर के बाबत चर्चा की। इनोवेशन हब की निगरानी में ही इन्क्युबेशन सेंटर स्थापित होगा। इस दौरान इनोवेशन हब के हेड महीप सिंह, वंदना शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *