लखनऊ वासियों पर स्वाद और मस्ती का जादू कर गया शालीमार गेटवे मॉल का मैंगो-मिनो फेस्ट

Getting your Trinity Audio player ready...

*लखनऊ वासियों पर स्वाद और मस्ती का जादू कर गया शालीमार गेटवे मॉल का मैंगो-मिनो फेस्ट*

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। आलमबाग बस स्टैंड और मेट्रो स्टेशन के पास रणनीतिक रूप से स्थित प्रमुख शॉपिंग और मनोरंजन स्थल शालीमार गेटवे मॉल, जहां होटल बाय सरोवर का होमटेल भी स्थित है, ने अपने यहां मैंगो-मिनो फेस्ट का सफल आयोजन किया। यह बच्चों के लिए बेहद मनमोहक उत्सव साबित हुआ, जिसने पूरे लखनऊ के परिवारों को अपनी ओर आकर्षित किया। 12 जुलाई से शुरू हुआ तीन दिवसीय आम उत्सव लखनऊ में एक शानदार सफलता के साथ संपन्न हुआ। इस उत्सव ने पूरे शहर के परिवारों को आमों के स्वाद, मस्ती और रचनात्मकता से भरपूर तीन दिनों का अनुभव दिया।

शालीमार गेटवे मॉल के डायरेक्टर श्री कुणाल सेठ ने कहा, “एक प्रमुख रिटेल और मनोरंजन केंद्र के रूप में, हम अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम समझते हैं कि ग्राहक केवल खरीदारी से अधिक की तलाश में हैं; वे ऐसे अनुभव चाहते हैं जो विशिष्ट, मनोरंजक और यादगार हों। इसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, हमने मैंगो-मिनो फेस्टिवल का आयोजन किया। यह त्योहार न केवल लखनऊ के बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए बनाया गया था, बल्कि यह परिवारों को एक साथ आने और हमारे क्षेत्र की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाने का अवसर भी प्रदान करता है। मैंगो-मिनो फेस्टिवल स्थानीय समुदाय के साथ हमारे मजबूत संबंधों का प्रतीक है। यह आलमबाग क्षेत्र और आसपास के निवासियों के साथ जुड़ने की हमारी निरंतर पहल का हिस्सा है।”

इस फेस्ट में कई रोचक और मनोरंजक गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिसमें आम से विभिन्न प्रकार के व्यंजन बनाना, जैसे आम का हलवा, आम के सैंडविच, और आम की आइसक्रीम शामिल थे। बच्चों ने आम पर आधारित खेलों का आनंद लिया, जबकि छोटे बच्चों ने आम पेंटिंग में मस्ती की। इस महोत्सव का मुख्य उद्देश्य बच्चों को उनकी रचनात्मकता को खोजने और अपने परिवारों के साथ एक मजेदार दिन बिताने का अवसर प्रदान करना था।

श्री कुणाल सेठ ने आगे कहा, “उत्सवी मास्टर क्लास के सहयोग से आयोजित मैंगो-मिनो फेस्ट शालीमार गेटवे मॉल के स्थानीय समुदाय के साथ जुड़ने और अपने शॉपर्स की बदलती प्राथमिकताओं को पूरा करने के प्रयासों का सिर्फ एक उदाहरण है। हम लगातार शॉप एंड विन, एश्योर्ड विन, बुधवार और रविवार को गायन कार्यक्रम और निःशुल्क जुम्बा क्लासेज जैसे कार्यक्रमों के जरिए अपने शॉपर्स की जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं।शालीमार गेटवे मॉल एक सामाजिक जुड़ाव का केंद्र होने के लिए प्रतिबद्ध है, जहां पूरा परिवार संजोने वाली यादें और लखनऊ की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर को देखने के लिए एक साथ आ सकता है। ”

मॉल की रणनीतिक लोकेशन, दुकानों, रेस्तरां और मनोरंजन के विविध विकल्पों के साथ मिलकर इसे आलमबाग और आसपास के क्षेत्रों के निवासियों के लिए एक पसंदीदा शॉपिंग मॉल बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *