मोदी बोले- गांधी परिवार ने रिश्तों की दुहाई देकर अमेठी को छला % गरीबों की जमीन हड़पी

Getting your Trinity Audio player ready...

अमेठी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेठी के कौहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने रिश्तों की दुहाई देकर अमेठी को छला और गरीबों की जमीन हड़प ली जबकि भाजपा ने जिले में 1500 करोड़ रुपये के विकास कार्य किए। उन्होंने कहा अमेठी में भाजपा ने सड़क, मेडिकल कॉलेज, स्कूल और बाईपास का निर्माण करवाया है। विपक्ष के लोग परिवारवाद की राजनीति करते हैं जबकि भाजपा की डबल इंजन की सरकार विकास के काम करती है। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को पांचवे चरण के मतदान से पहले अमेठी जिले की चार व सुल्तानपुर जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों की एक संयुक्त जनसभा गौरीगंज के कौहार स्थित मैदान में संबोधित कर रहे थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने दावा कि चुनाव के चारों चरणों में जनता ने भाजपा को भरपूर समर्थन दिया है। 10 मार्च को परिवारवादियों को पता चलेगा कि गरीबों के लिए किए गए विकास कार्यों के आधार पर वोट मिलता है। गरीब कह रहा है कि यूपी में फिर से भाजपा की सरकार आएगी। हम किसी की जाति और धर्म देखकर सहायता नहीं करते हैं जो पात्र होता है। उन्हें देखते हैं। गरीबों को राशन देने के साथ ही आवास दिए जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि परिवारवादियों को जमीन पर क्या हो रहा है ये नहीं पता। वो यहां आते हैं और चुनाव जीतकर अपनी ताकत बढ़ाना चाहते हैं और एक राजा की तरह जनता पर शासन करना चाहते हैं। जबकि हमारी ताकत बाहुबली व माफिया नहीं हैं बल्कि जनता है। वोट बैंक और परिवारवाद की राजनीति ने देश का नुकसान किया है। इसने लोगों को आगे बढ़ने से रोका है। वोट बैंक की राजनीति परिवारवाद की मजबूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *