25 सालों तक समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव को सत्ता में आने का नहीं बनता है योग। केशव प्रसाद मौर्या

Getting your Trinity Audio player ready...

बिना जाति को देखे हुए 5 लाख नौकरियां दी है। पहले समाजवादी पार्टी के लोग जाति के हिसाब से नौकरियां दिया करते थे।अब जात-पात हम लोगों ने समाप्त कर दिया है, कोई भेदभाव नहीं होगी

देश की उपासना न्यूज़
जौनपुर शाहगंज
पत्रकार धनंजय विश्वकर्मा

सदर विधानसभा क्षेत्र के चंबलतारा गांव के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने इस बार भाजपा सरकार को बहुमत में जिताने के लिए जनता से किया अपील और शहर में मेले के माध्यम से रोजगार भर्ती का आयोजन की जाएगी यह वादा सुनिश्चित किया।
और बताया कि हमने बिना जाति को देखे हुए 5 लाख नौकरियां दी है। पहले समाजवादी पार्टी के लोग जाति के हिसाब से नौकरियां दिया करते थे।अब जात-पात हम लोगों ने समाप्त कर दिया है, कोई भेदभाव नहीं होगी, अब जिले जिले में मेला लगा कर सभी युवा को नौकरी देने का कार्य करेंगे।
इस बार जनता भारतीय जनता पार्टी को बहुमत से विजई बनाएगी। जनता नमक खा करके वोट करके अदा करने के लिए तैयार है।
उत्तर प्रदेश के गरीबों के लिए सरकार का खजाना खोल दिया गया है। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास, घरेलू गैस, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, ग्रामीण बिजली 20 घंटा, शहरी 24 घंटा, हर समय उपलब्ध रहता है। और जौनपुर में गिरीश चंद यादव राज्यमंत्री के माध्यम से अब तक लगभग 2 हजार करोड़ रुपए के ऊपर के बजट का सड़क का निर्माण हो चुका है। आज जनता खुशहाल है और निर्भिग है और आने वाले समय में महिलाओं को होली और दीपावली में एक एक गैस सिलेंडर मुफ्त दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *