GT vs SRH Photos: राहुल त्रिपाठी ने पकड़ा कमाल का कैच, शमी पर गुस्सा हुए हार्दिक, नताशा ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Getting your Trinity Audio player ready...
गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

1 of 10

आईपीएल 2022 के 21वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को हराकार टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं यह गुजरात की पहली हार थी। लगातार तीन मैच जीतने वाली गुजरात की टीम इस मैच में बेबस नजर आई और कई गलतियां की। इस मैच में जमकर ड्रामा हुआ। पहले राहुल त्रिपाठी ने कमाल का कैच पकड़कर सभी को चौंका दिया फिर छक्का लगाने के बाद वो चोटिल भी हो गए। हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर गुस्सा हो गए। हार्दिक की पत्नी नताशा भी उनके साथ स्टेडियम पहुंची थीं और यह मैच देखा, लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। यहां हम इस मैच के रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच

2 of 10

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविच भी यह मैच देखने पहुंची थीं। वो हार्दिक के साथ ही डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचीं। हालांकि, हार्दिक की टीम आठ विकेट से यह मैच हार गई। हार्दिक ने पहले बल्ले के साथ 50 रन बनाए और 100 छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में जगह बनाई। इसके बाद गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए एक विकेट निकाला, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।
गुजरात टाइटंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

3 of 10

इस मैच के दौरान राशिद खान और केन विलियम्सन का याराना भी देखने को मिला। लंबे समय तक हैदराबाद के लिए साथ खेलने वाले दोनों खिलाड़ी इस मैच में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरे थे। इस दौरान राशिद ने हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला विकेट भी हासिल किया। हालांकि, विलियम्सन की टीम गुजरात पर भारी रही।
हार्दिक पांड्या

4 of 10

इस मैच में हार्दिक के ऊपर कप्तानी का दबाव साफ दिख रहा था। पहले बल्लेबाजी के दौरान वो खुलकर शॉट नहीं खेल पाए फिर गेंदबाजी के दौरान उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर गुस्सा किया। शमी हार्दिक के सीनियर खिलाड़ी हैं और उन पर गुस्सा करने के बाद हार्दिक की काफी आलोचना हुई।

राहुल त्रिपाठी

5 of 10

हैदराबाद के राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में कमाल का कैच पकड़ा। गुजरात टाइटंस की पारी के तीसरे ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने दूसरी गेंद डाली तो गिल ने कवर की दिशा में हवा में तेज तर्रार शॉट लगाया। लेकिन वहां खड़े त्रिपाठी ने अपनी बाईं तरफ छलांग लगा दी और एक हाथ से अद्भुत कैच पकड़ा। राहुल का कैच देखकर खुद भुवनेश्वर भी हैरान रह गए। सनराइजर्स को इस कैच की वजह से पहली बड़ी सफलता मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *