दिनदहाड़े वारदात: सोनभद्र में झारखंड के कपड़ा व्यापारी के मुनीम से पांच लाख की लूट , जांच में जुटी पुलिस

Getting your Trinity Audio player ready...

सार

झारखंड के गढ़वा जिला निवासी कपड़ा व्यवसायी का मुनीम अपने सहयोगी के साथ विंढमगंज बाजार से गढ़वा लौट रहा था।  कोन-विंढमगंज मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और पांच लाख रुपये लूट लिए।

कपड़ा व्यापारी के मुनीम से पूछताछ करती पुलिस
                कपड़ा व्यापारी के मुनीम से पूछताछ करती पुलिस

विस्तार

यूपी के सोनभद्र जिले में बुधवार को दिनदहाड़े लूट  की वारादात को अंजाम दिया गया। कोन-विंढमगंज मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने झारखंड के कपड़ा व्यापारी के मुनीम से पांच लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। एएसपी और सीओ ने पीड़ित मुनीम और उसके सहयोगी से पूछताछ की। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

झारखंड के गढ़वा जिला निवासी विजय कुमार कपड़े के थोक व्यवसायी हैं। उनका मुनीम विष्णु साव अपने सहयोगी तारिक अहमद के साथ हर सप्ताह की तरह तगादे के लिए आए थे। कोन, दुद्धी, विंढमगंज बाजार के दुकानदारों से पैसा लेने के बाद दोनों वापस गढ़वा लौट रहे थे।

कोन-विंढमगंज के बीच पहाड़ी मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने दोनों से पांच लाख रुपये लूट लिए। मुनीम के मुताबिक एक बाइक पर दो बदमाश सवार थे। दोनों के पास असलहा भी था। मुनीम की सूचना पर पहुंचे व्यापारी ने विंढमगंज थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी। लूट की खबर मिलते ही खलबली मच गई।

एएसपी, सीओ ओबरा शंकर प्रसाद मौके पर पहुंचे और पीड़ितों से जानकारी ली। विंढमगंज थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभान ने बताया कि घटना विंढमगंज क्षेत्र से लगभग पांच किलोमीटर दूर कोन थाना क्षेत्र में  हुई है। छानबीन की जा रही है। मामले का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *