गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर हादसा: कार और सफारी की आमने-सामने टक्कर में दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Getting your Trinity Audio player ready...

दु्र्घटनाग्रस्त सफारी

गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर सैदपुर कोतवाली के महरूमपुर गांव के सामने सोमवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और सफारी की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को वाराणसी रेफर किया गया है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर को पार करते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा पलटी।

दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। वाराणसी के लंका अंतर्गत जोधपुर कॉलोनी निवासी नीरज कुमार श्रीवास्तव (45) अपने मित्र  कौशल कुमार तिवारी (35) निवासी प्रयागराज के साथ कार से गाजीपुर जा रहे थे। कार को पहड़िया निवासी लालबाबू जायसवाल (30) चला रहा था।

महरूमपुर गांव के सामने कार अनियंत्रित हो गई और गाजीपुर से वाराणसी की ओर जा रही सफारी से टकरा गई। तेज आवाज हुआ और कार उछलकर सड़क किनारे गड्ढे में जा पलटी। इधर सफारी वाहन का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। सफारी चालक बिरनो थाना क्षेत्र के बंतरा गांव निवासी रामू यादव (30) गंभीर रूप से घायल होकर अचेत हो गया।

ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े और सैदपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार नीरज श्रीवास्तव, चालक लालबाबू जायसवाल, कौशल कुमार तिवारी और सफारी चालक रामू यादव को उपचार के लिए सैदपुर सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने नीरज श्रीवास्तव और चालक लालबाबू जायसवाल को मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल कौशल कुमार तिवारी और रामू यादव को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। इधर हादसे की जानकारी के बाद मृतक नीरज श्रीवास्तव की पत्नी ज्योति श्रीवास्तव, बहनोई विजय श्रीवास्तव और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और शव देखकर चित्कार कर उठे।  वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से परिजनों को शांत कराया। इस संबंध में कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *