तिलक समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा में बवाल, कलाकार को इनाम देने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

Getting your Trinity Audio player ready...

सांकेतिक तस्वीर

गाजीपुर जिले में बरवांखुर्द गांव में गुरुवार रात तिलक समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा में भारी बवाल हो गया। आर्केस्ट्रा कलाकार को इनाम देने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं एक युवक इस मारपीट में घायल हो गया। घटना से पूरे गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया। सभी इधर-उधर भागने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दिव्यांग सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

सादात थाना क्षेत्र के  बौरवाखुर्द गांव में देर शाम शिवमूरत राजभर के पुत्र का तिलक समारोह था। मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा के कलाकार गाना गा रहे थे। तभी गाने की फरमाइश और कलाकार को इनाम देने को लेकर बौरवाकला निवासी युवक का कुछ लोगों से विवाद हो गया। देखते ही देखते जमकर मारपीट शुरू हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह मामला शांत कराया।

 

हॉकी, डंडा और रॉड से हमला

इसके कुछ घंटे बाद बौरवाकला गांव के भारी संख्या में लोग हॉकी, डंडा और रॉड लेकर पहुंच गए और जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसमें निमंत्रण में आए शादियाबाद थाना क्षेत्र के कादीपुर निवासी अनिल यादव सोनू  (35 ) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना से हड़कंप मच गया। शुक्रवार सुबह होने से पहले बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

मामले में कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं

दो गांव के विवाद की जानकारी होते ही एएसपी सिटी गोपीनाथ सोनी भारी संख्या में फोर्स के साथ बौरवाखुर्द गांव पहुंचे। तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस बौरवाकला गांव के करीब दस लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

मामले में कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में दिव्यांग सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *