बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की ‘विक्रम’ की धूम, रिकॉर्ड बनाने में जुटी ‘भूल भुलैया 2’

Getting your Trinity Audio player ready...

विक्रम और भूल भुलैया 2

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कमल हासन के अलावा अगर किसी का जलवा कायम है तो वो हैं आदिवि शेष। आदिवि शेष की फिल्म मेजर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ रही है। 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में सम्राट पृथ्वीराज, विक्रम और मेजर एकसाथ रिलीज हुई थी। शुरुआत में तो सम्राट पृथ्वीराज और विक्रम की तुलना की जाने की बात हो रही थी। लेकिन ओपनिंग डे पर सम्राट पृथ्वीराज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, वहीं ‘विक्रम’ और ‘मेजर’ बढ़िया कारोबार कर रही हैं। कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया का जलवा तो तीसरे हफ्ते भी कायम है। तो चलिए आज इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि इस बुधवार को कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई की है।

विक्रम फिल्म

विक्रम
कमल हासन की विक्रम बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दे रही है। विक्रम के जरिए कमल हासन ने दमदार वापसी की है। विक्रम की कहानी का लोगों को खूब समर्थन मिल रहा है। 3 जून को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, तब से इसकी कमाई लगातार जारी है। रिलीज होने के छठे दिन यानि बुधवार को विक्रम ने सभी भाषाओं में 11.80 करोड़ का कारोबार किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अब तक की कुल कमाई 135.85 करोड़ हो गई है।

मेजर

मेजर
आदिवि शेष और साईं मांजरेकर की मेजर दर्शकों के दिलों में बढ़िया छाप छोड़ रही है। देश में भले ही फिल्म की रफ्तार धीमी हो, लेकिन इस वर्ल्ड वाइड ये फिल्म पहले दिन से ही बढ़िया प्रदर्शन कर रही है।  वर्ल्ड वाइड ये फिल्म 50 करोड़ी बनने की कुछ ही दूरी पर रह गई है। फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो मेजर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को करीब दो करोड़ रुपये की कमाई की है। मेजर का कुल कारोबार 32.06 करोड़ रुपये हो गया है।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2
कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया तो बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। दर्शक लगातार इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। पिछले 20 दिनों में भूल भुलैया उम्दा प्रदर्शन किया है। तेजी से ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही है। भूल भुलैया के 20वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 2 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 161.27 करोड़ रुपये हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *