ट्रैक्टर की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत।

Getting your Trinity Audio player ready...

ट्रैक्टर की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत।

शाहगंज/जौनपुर।
पत्रकार- धनन्जय विश्वकर्मा

परिवहन विभाग व पुलिस प्रशासन जहां सड़क सुरक्षा व सावधानी के तहत जन जागरूकता अभियान चला रही है। वहीं दूसरी तरफ वाहन चालकों के नियमता देखने को निरंतर मिल रही है। कुछ भी बदलाव नहीं आ रहा।

खुटहन थाना क्षेत्र के पहलमापुर ( गभीरन नौली मार्ग व नादौली गेट से 100 मीटर पहले) एक आयशा ट्रैक्टर ट्राली जो न्यू सैनिक बिल्डिंग मटेरियल धमौर का है वह तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर के एक मोटर साइकिल सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिर गया उसको रौंदता हुआ आगे भाग रहा था। तभी मृतक की पत्नी उषा देवी सोर-गुल करने लगी, यह घटना देख कर आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर को बड़े मसक्कत से रोक लिया। ट्रैक्टर चालक ने भीड़ इकट्ठा देख कर उसका फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गया।
बतादे कि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के राजेंद्र प्रसाद 40 वर्ष पुत्र मिट्ठू लाल अपने पत्नी उषा देवी के साथ अपने बहनोई के घर दीदखोरा तिलक समारोह में जा रहे थे। गभीरन बाजार से कुछ ही दूरी पहलमापुर ( गभीरन नौली मार्ग व नादौली गेट से 100 मीटर पहले) पर पहुंचे ही थे कि एक आईसर ट्रेक्टर पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा था। जो अनियंत्रित होकर पीछे से राजेंद्र के बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक पर सवार राजेंद्र व पत्नी उषा देवी दोनों जमीन पर गिर गए। राजेंद्र प्रसाद ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया और वह पहिए के नीचे दब गया। जिसके कारण उसी जगह पर ही उसकी मृत्यु हो गई। उषा देवी यह घटना अपने घर बरईपुर में दिया तो घर में मातम छा गया और आनन-फानन में सभी लोग घटनास्थल पहुंच गए। 2:30 घण्टे तक सव को सड़क पर रख कर ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तारी के लिए जिद पर अड़े हुए थे। आईसर ट्रैक्टर व ट्राली स्थानीय थाना क्षेत्र के धमौर का है वह न्यू सैनिक बेल्डिंग मटेरियल धमौर का है। इस बात से परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी नहीं हो रहे थे। खुटहन थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव और खेतासराय थाना प्रभारी यजुर्वेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौजूद हो गए। दोनों थाना अध्यक्ष के द्वारा परिजन को आश्वासन दिया। कि जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। तब जाकर परिजन ने सव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया।खुटहन थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के अनुसार आईसर ट्रेक्टर ट्राली व जिस बाइक से दुर्घटना हुआ था। उस मोटरसाइकिल को लेकर के विधिक कार्रवाई किया जा रहा हैं आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *