दो पत्नी-चार बच्चे वाले मशहूर सिंगर ने उर्वशी को किया प्रपोज

Getting your Trinity Audio player ready...
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की गिनती मौजूदा समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है। उनके किलर लुक और फैशन के लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर इसकी झलक देखने को मिलती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मैरिज प्रपोजल के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।
उर्वशी रौतेला

                2 of 4

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या कभी उन्हें अजीबोगरीब शादी का प्रस्ताव मिला है? इस पर उर्वशी ने हां में जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा मिस्त्र एक मशहूर सिंगर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी। उन्होंने बताया कि सांस्कृतिक रूप से हमारे बीच काफी अंतर था इसलिए मुझे इस प्रपोजल को रिजेक्ट करना पड़ा। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उस सिंगर की दो पत्नियां और चार बच्चे भी हैं।
उर्वशी रौतेला

3 of 4

उर्वशी ने बताया कि उनका इस तरह के कई प्रस्ताव से सामना हो चुका है, लेकिन ऐसे बड़े फैसलों के लिए बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है। खासतौर पर महिलाओं को काफी कुछ सोचना पड़ता है क्योंकि यह इतना आसान नहीं है। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उस सिंगर के नाम का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उन्होंने यह बात जरूर मानी कि वह मिस्त्र से हैं और उनकी मुलाकात दुबई में हुई थी।
उर्वशी रौतेला

4 of 4

एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सिंगर को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मिस्त्र के गायक मोहम्मद रमजान का नाम लिखा है। बता दें कि उर्वशी इस सिंगर के साथ साल 2021 में एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इस गाने का नाम वर्सेस बेबी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *