पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन का बैठक सम्पन्न

Getting your Trinity Audio player ready...

पूर्वांचल पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई गोला बाजार की बैठक तहसील अध्यक्ष गोला राजेश शर्मा की अध्यक्षता में बाबर्ची रेस्टोरेंट गोला में संपन्न हुआ। बैठक में मुख्य तीन बिंदुओं पर चर्चा की गई। गोला तहसील के सभी सदस्यों का संगठन से बना परिचय पत्र का वितरण किया गया। तहसील गोला में सदस्यता से छुटे साथी एक सप्ताह में सदस्यता फार्म भर कर सदस्य हासिल कर सकते हैं।
बैठक के मुख्य अतिथि पीपीए के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चन्द्रभान तिवारी ने कहा कि संगठन के सभी साथी अपने एक परिवार की तरह है। संगठन की मीटिंग प्रत्येक महीने में एक बार जरूर होना चाहिए।
विशिष्ट अतिथि पीपीए के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद पाण्डेय व प्रदेश संयोजक घनश्याम कसौधन ने तहसील के सभी सदस्यों से कहा कि आप लोगो की प्रत्येक मीटिंग में शत प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य है। मीटिंग मे शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलती है।
तहसील गोला राजेश शर्मा ने कहा कि संगठन से जो भी साथी जुड़े है उनका स्वागत है। ये हमारा पीपीए परिवार अपने पत्रकार बंधुओं के साथ हमेशा खड़ा मिलेगा। पीपीए के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा आई-कार्ड का वितरण किया गया। इस अवसर पर जिला मंत्री नीलेश तिवारी, तहसील मंत्री दिवाकर राय, कोषाध्यक्ष राजकुमार यादव, राकेश यादव, चन्द्र प्रकाश विश्वकर्मा, बसंत यादव, आशुतोष चौधरी, अखिलेश्वर पाण्डेय, प्रशांत तिवारी, देवब्रत चंद, कृष्ण कुमार गोंड आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *