गौरव खन्ना को उनके पैरा बैडमिंटन के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान हेतु “अपूर्वा सम्मान 2024” से नवाजा गया

Getting your Trinity Audio player ready...

गौरव खन्ना को उनके पैरा बैडमिंटन के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान हेतु “अपूर्वा सम्मान 2024” से नवाजा गया

ब्यूरो चीफ आर एल पांडेय

लखनऊ। अपूर्वा संस्था व अमृत लाल नागर पुस्तकालय उत्तर रेलवे, लखनऊ के संयुक्त तत्वावधान में अपूर्वा शिखर सम्मान में पधारें गौरव खन्ना को उनके पैरा बैडमिंटन के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान हेतु “अपूर्वा सम्मान 2024” से नवाजा गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रशांत कुमार ,स्टेशन निदेशक उत्तर रेलवे लखनऊ व कार्यक्रम का संचालन संजय मल्होत्रा हमनवा ने किया इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रोफेसर रवि भट्ट मौजूद रहें, डाक्टर सुधा मिश्रा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गौरव खन्ना जी ने अपने नाम के अनुरूप ही गौरव कीर्तिमान स्थापित किया है, वहीं प्रशांत कुमार ने गौरव खन्ना के कार्यों की सराहना की साथ ही प्रोफेसर रवि भट्ट ने अपूर्वा वा गौरव खन्ना के कार्यों को समाज हेतु एक प्रेरणा स्रोत बताया।
इस सम्मान समारोह में गौरव खन्ना ने अपूर्वा व रेल परिवार का आभार व्यक्त किया, अपूर्वा संस्था ने यात्री व कर्मचारियों के हितों में काम करने के लिए प्रशांत कुमार को भी सम्मानित किया। इस सम्मान में गौरव खन्ना सपत्नीक पधारे। अपने संबोधन में पायल सोनी ने रेल कर्मियों के सराहनीय कार्य के लिए, साथ ही संस्था के सराहनीय कार्य के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया ,इस कार्यक्रम में संस्था के पदाधिकारी सहित वंदना विशेष ,अर्चना सिंह, सोमिना बजाज व रेल कर्मी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *