ज्यूडिशियरी गोल्ड ने लखनऊ में अपने नए सेंटर का उद्घाटन किया

Getting your Trinity Audio player ready...

ज्यूडिशियरी गोल्ड ने लखनऊ में अपने नए सेंटर का उद्घाटन किया

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। ज्यूडिशियरी गोल्ड ने लखनऊ में अपने नए सेंटर का उद्घाटन किया, विशिष्ट अतिथियों की गरिमामयी उपस्थिति
नवाबों के शहर लखनऊ में अब भारत का सर्वश्रेष्ठ ज्यूडिशियरी कोचिंग “ज्यूडिशियरी गोल्ड” ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। इस भव्य उद्घाटन समारोह में हमारे मुख्य अतिथि, श्री प्रदीप गुप्ता, आईपीएस डीआईजी, टेलीकॉम ने अपनी उपस्थिति से हमें गौरवान्वित किया।
इस महत्वपूर्ण पहल को श्री आशुतोष श्रीवास्तव और श्री प्रशांत ओझा के नेतृत्व में साकार किया गया है, जिन्होंने लखनऊ में न्यायिक शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने का संकल्प लिया है। उनकी समर्पण भावना और विशेषज्ञता निश्चित रूप से क्षेत्र के न्यायिक अभ्यर्थियों के भविष्य को संवारने का कार्य करेगी।
ज्यूडिशियरी गोल्ड, टॉप रैंकर्स एडटेक सॉल्यूशन कंपनी का एक ब्रांड है, जो श्री हर्ष गगरानी और श्री गौरव गोयल के दूरदर्शी नेतृत्व का फल है। लखनऊ में सेंटर की यह स्थापना न्यायिक शिक्षा के क्षेत्र में एक और मील का पत्थर है, जो देशभर के अभ्यर्थियों को उत्कृष्ट प्रशिक्षण, मार्गदर्शन और संसाधन प्रदान करने के लिए समर्पित है।
इस उद्घाटन के साथ, ज्यूडिशियरी गोल्ड लखनऊ में न्यायिक तैयारी का सबसे पसंदीदा स्थान बनने के लिए तैयार है, जो न्यायिक उम्मीदवारों को उनके न्यायिक करियर के सपनों को साकार करने में मदद करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *