UPCDWA और FAHTA द्वारा आईटी एक्सपो और रिटेल कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया

Getting your Trinity Audio player ready...

UPCDWA और FAHTA द्वारा आईटी एक्सपो और रिटेल कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ।उत्तर प्रदेश कंप्यूटर डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन (UPCDWA) और फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया आईटी एसोसिएशन्स (FAIITA) ने मिलकर दूसरे आईटी एक्सपो और रिटेल कॉन्क्लेव का आयोजन लखनऊ के होटल The Regnant में किया गया।

यह दो दिवसीय कार्यक्रम देश भर के प्रमुख आईटी पेशेवरों, प्रौद्योगिकी प्रदाताओं, और रिटेल इंडस्ट्री के हितधारकों को एक साथ लाने का अनूठा मंच साबित हुआ है। इस एक्सपो और कॉन्क्लेव का उद्देश्य सूचना प्रौद्योगिकी में नवीनतम नवाचारों का प्रदर्शन करना, नए रिटेल रणनीतियों का पता लगाना, और इंडस्ट्री के भीतर सहयोग और साझेदारी को बढ़ावा देना था।

कार्यक्रम की मुख्य विशेषताएँ यह रहीः

मुख्य भाषणः प्रौद्योगिकी, रिटेल, और व्यावसायिक नवाचार के अग्रणी व्यक्तियों से
अंतर्दृष्टियाँ। पैनल चर्चाएँ: डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, ई-कॉमर्स विकास, और भविष्य की रिटेल प्रवृत्तियों पर

विशेषज्ञ पैनल।

उत्पाद प्रदर्शनः नवीनतम आईटी उत्पादों, समाधानों, और सेवाओं का लाइव प्रदर्शन।

नेटवर्किंग अवसर इंडस्ट्री लीडर्स, प्रौद्योगिकी विक्रेताओं, और रिटेल विशेषज्ञों से संपर्क। वर्कशॉप और प्रशिक्षण सत्रः साइबर सुरक्षा, डिजिटल मार्केटिंग, सप्लाई चेन ऑप्टिमाइजेशन,
और अधिक पर व्यावहारिक कार्यशालाएँ।

कार्यक्रम का समापन सुनील सिंघी , अध्यक्ष, राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड, भारत सरकार, के द्वारा किया गया। इस अवसर पर सुनील सिंघी ने भारत सरकार के द्वारा व्यापारियों के हित में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया।

FAIITA के अध्यक्ष देवेश रस्तोगी ने कहा, “यह आयोजन भारत के आईटी और रिटेल क्षेत्रों के लिए एक महत्वपूर्ण सभा साबित होगी।” UPCDWA के अध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने कहा कि “हम एक ऐसा मंच प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं जो नवाचार को बढ़ावा देता है, सहयोग को प्रोत्साहित करता है, और व्यवसायों को तेजी से बदलते तकनीकी परिदृश्य में नेविगेट करने में मदद करता है।” अंत में UPCDWA के अध्यक्ष श्री पंकज अग्रवाल जी ने सभी प्रतिभागिओं को धन्यवाद ज्ञापन दिया। दो दिवसीय कार्यक्रम का सफल संचालन विपुल गर्ग के द्वारा किया
गया।
आयोजक रहे उत्तर प्रदेश कंप्यूटर डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन (UPCDWA) और फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया आईटी एसोसिएशन्स (FAIITA)

आयोजकों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि

UPCDWA (उत्तर प्रदेश कंप्यूटर डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन) उत्तर प्रदेश में कंप्यूटर डीलर्स के हितों का प्रतिनिधित्व करता है, जो विभिन्न पहलों, नेटवर्किंग अवसरों, और वकालत के माध्यम से अपने सदस्यों के विकास और समर्थन के लिए काम करता है।

FAIITA (फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया आईटी एसोसिएशन्स) एक प्रमुख राष्ट्रीय निकाय है जो पूरे भारत में आईटी एसोसिएशनों का प्रतिनिधित्व करता है, और आईटी डीलर्स, वितरकों, और अन्य हितधारकों के हितों को बढ़ावा देने के लिए कार्य करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *