पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 के समक्ष प्रमुख ब्रिटिश सुरक्षा कम्पनियों के प्रतिनिधियों द्वारा नवीन सुरक्षा और पुलिसिंग समाधानों के सम्बन्ध में प्रस्तुतिकरण

Getting your Trinity Audio player ready...

पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 के समक्ष प्रमुख ब्रिटिश सुरक्षा कम्पनियों के प्रतिनिधियों द्वारा नवीन सुरक्षा और पुलिसिंग समाधानों के सम्बन्ध में
प्रस्तुतिकरण

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। पुलिस महानिदेशक, उ०प्र० के समक्ष 03 प्रमुख ब्रिटिश सुरक्षा कम्पनियों Smiths Detection, Foster + Freeman और Icyber Defence के प्रतिनिधियों द्वारा नवीन सुरक्षा और पुलिसिंग समाधानों के सम्बन्ध में प्रस्तुति दी गयी. जिसमें Smiths Detection कम्पनी की तरफ से Sri Jatinder Kocchar, Foster + Freeman कम्पनी के तरफ से Sri Ketan Kambli तथा Icyber Defence की तरफ से Sri Biswadeep Guha द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया। यह कम्पनियां वैश्विक स्तर पर व्यापक सुरक्षा और साइबर सुरक्षा प्रदान करती है।
प्रस्तुतिकरण के दौरान जाँच, प्रोटोकाल फॉरेन्सिक और साइबर सुरक्षा में कम्पनियों द्वारा अपनी विशेषज्ञता के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG), विभिन्न बंदरगाहों हवाई अड्डों और सुरक्षा एजेन्सियों की सेवा में अपने अनुभव साझा किये गये।
पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 महोदय ने राज्य की सुरक्षा में अत्याधुनिक समाधानों / संसाधनों की खोज के लिये अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से ब्रिटिश सुरक्षा कम्पनियों द्वारा प्रस्तुत किये गये समाधानों में रूचि व्यक्त की गयी तथा प्रतिनिधियों द्वारा प्रस्तुत किये गये पुलिसिंग समाधानों की सराहना की गयी।
पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 द्वारा आशा व्यक्त की गयी कि ब्रिटिश सुरक्षा कम्पनियों के नवीन विचारो और अनुभवों का उपयोग उ0प्र0 पुलिस बल के लिये लाभप्रद होगा ।

साथ ही कम्पनियों द्वारा प्रस्तुत किये गये सुरक्षा समाधानों का मूल्यांकन करते हुये उनकी
गहनता से समीक्षा किये जाने का अश्वासन दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *