साई समाजिक सेवा मित्र मंडल समिति का पांच दिवसीय गणेशोत्सव संपन्न, संगठन के पदाधिकारी ने किया गणेश विसर्जन

Getting your Trinity Audio player ready...

पत्रकार – धनन्जय विश्वकर्मा

मुंबई। वसई विरार महानगरपालिका के भोईदापाड़ा क्षेत्र के वाघरालपाड़ा में साई सामाजिक सेवा मित्र मंडल समिति में स्थापित गणपति महादेव को पांच दिवस पूर्ण होने के उपरान्त पांच दिवसीय गणेशोत्सव का आयोजन किया गया। समिति के अध्यक्ष संजय ने बताया कि पांच दिवसीय गणेशोत्सव के तहत बुधवार को विसर्जन समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ। इस अवसर पर साई समाजिक सेवा मित्र मंडल समिति के सभी लोग और साथ में मित्र, अतिथ शामिल हुए।

समिति के सचिव धर्मेन्द्र सिंह, अध्यक्ष संजय प्रजापति, सूबेदार मौर्या, रमेश, छोटेलाल, ने गणेश जी की पूजा अर्चना कर उन्हें विसर्जित किया। इस दौरान महिलाएं मंगल गीत गाती रहीं। साथ ही लोग गणपति बप्पा मोरया. अगले बरस जल्दी आ.. के जयघोष को गुंजायमान कर रहे थे।
हर वर्ष की भांति इस वर्ष राजावली गौआश्रम के निकट मानव निर्मित तालाब में गणपति विसर्जन बहुत धूमधाम से संपन्न हुआ । गणेश चतुर्थी के अंतिम दिन गौआश्रम तालाब में हजारों भक्तों की भीड़ होती है। गणपति विसर्जन के लिए यह मशहूर जगहों में से एक है। ढोल-नगाड़ों के साथ यहां बप्पा का जयकारा लगाते और नचते हुए भक्तों को देखकर आप खुद को भीड़ में शामिल होने से रोक नहीं पाएंगे।

गणेश विसर्जन के लिए यह फेमस स्थान है। यहां साफ-सफाई का खास ख्याल रखा जाता है। गणेश विसर्जन के दौरान भी यहां साफ-सफाई का काम जारी था। इस स्थान से सबसे नजदीक वसईरोड़ रेलवे स्टेशन है

इस अवसर पर लवकुश पाठक, रवि पाल, सभाजीत, जमिल, बाला मराठे , रामदाश लंके, सुजीत यादव, संदीप गोडेकर, दीपक, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *