उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक नगर पालिका इंटर कालेज जौनपुर में सम्पन्न

Getting your Trinity Audio player ready...

जौनपुर:उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक नगर पालिका इंटर कालेज जौनपुर में सम्पन्न हुई जिसमें बड़ी संख्या में शिक्षक उपस्थित रहे। बैठक में वर्तमान सत्र की सदस्यता , 22 अक्टूबर को लखनऊ में डायरेक्टर कार्यालय पर आयोजित धरना कार्यक्रम की तैयारियों सहित अन्य शिक्षक समस्याओं पर प्रगति की समीक्षा की गई।
बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिंह ने डीआईओएस कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर आक्रोश व्यक्त किया।प्रांतीय मंत्री अजय प्रकाश सिंह ने संकल्प लिया कि कार्यालय की कार्यप्रणाली को ठीक करके ही दम लूंगा।मंडल अध्यक्ष सुधाकर सिंह ने बैठक में कहा कि विज्ञापन के सापेक्ष पुरानी पेंशन के विकल्प पत्र को भेजने में जनपद का कार्यालय सबसे फिसड्डी है इसे ठीक कराया जाएगा।जरूरत पड़ी तो केवल भ्रष्टाचार के मुद्दे पर डीआईओएस कार्यालय में तालाबंदी करेंगे।
जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने शिक्षकों संबोधित करते हुए बताया कि 22 अक्टूबर को लखनऊ के डायरेक्टर कार्यालय को घेराव करने के लिए बड़ी संख्या में शिक्षक लखनऊ जाएंगे।पुरानी पेंशन बहाली तथा तदर्थ शिक्षकों के वेतन भुगतान के लिए यह धरना निर्णायक साबित होगा। बैठक का संचालन जिलामंत्री दिनेश चक्रवर्ती ने किया।इस अवसर पर जय प्रकाश सिंह,अवधेश सिंह,प्रवीण पाण्डेय,अखिलेश सिंह,दयाशंकर सिंह,वीरेंद्र भारती,अतुल श्रीवास्तव,राम प्रताप विश्वकर्मा,दीपक सिंह, वीरेंद्र भारती,सुनील कुमार सिंह,रविशंकर सिंह,संजय सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *