थाना सेहरामऊ दक्षिणी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद टॉप 10 अपराधी किया गिरफ्तार

Getting your Trinity Audio player ready...

मुठभेड़ के बाद टॉप 10 अपराधी किया गिरफ्तार

उमाकान्त श्रीवास्तव , ब्यूरो चीफ

शाहजहाँपुर

 पुलिस अधीक्षक एस.आनन्द के निर्देशानुसार जनपद में अपराध की रोकथाम व जघन्य अपराधों के वांछित / टॉप-10 अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान को लेकर क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल निर्देशन एवं थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद शातिर अपराधी को मय एक पौनिया एवँ तमन्चे सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।
वतादे वृहस्पतिवार की आधी रात में मुखबिर की सूचना पर परियल घाट गर्रा नदी किनारे पर थाना क्षेत्र के गाँव इटौरा निवासी सत्यशील सिंह को हत्या के प्रयास में वांछित होने के कारण घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखकर सत्यशील सिंह की पुलिस से मुठभेड़ के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई। वहीँ पुलिस ने अपनी घेराबन्दी को मजबूत करते हुए टॉप-10 बदमाश सत्यशील सिंह पुत्र अशोक सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से फायरिंग करने में प्रयोग की गई एक पौनिया 12 बोर मय कारतूस एवँ एक तमंचा 315 बोर मय कारतूस बरामद किया गया ।
गिरफ्तार आरोपी बहुत ही कुख्यात बदमाश है। जिसके विरूद्ध हत्या व हत्या का प्रयास अवैध असलहा , एन डी पी एस आदि के डेढ दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं । सत्यशील सिंह के विरुद्ध थाना पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करने के बाद अग्रिम कार्यवाही के लिए न्यायालय भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *