दंपती व बेटे की मौत मामले में नया मोड़: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया चौंकाने वाला सच, पुलिस भी हैरान

Getting your Trinity Audio player ready...

औरैया शहर के गुरुहाई मोहल्ले में रहने वाले श्रीप्रकाश चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक संदीप पोरवाल ने बेटे शिवम और पत्नी मीरा की गोली मारने के बाद खुद को गोली मारी थी, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट से हुई है। पुलिस की अब तक की रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया है कि घटना में कोई अन्य युवक शामिल नहीं रहा। मौके से बरामद की गई रिवाल्वर में फोरेंसिक जांच में प्रबंधक संदीप के उंगलियों के निशान मिले हैं। पत्नी मीरा के गले पर पेंचकस (स्क्रू ड्राइवर) व प्लास के छह गंभीर निशान मिले है। पुलिस का मानना है कि पुत्र को गोली लगते देख मीरा ने पति संदीप के साथ काफी देर तक हाथापाई भी की है। उसके बाद ही मीरा को गोली मारी गई है। मीरा की मौत के बाद ही संदीप ने खुद को गोली मार ली। जिस तरह से पत्नी की निर्मम हत्या की गई, इसके पीछे पुलिस कोई बड़ा कारण मान जांच करने में जुटी है। एडीजी जोन भानु भास्कर के साथ औरैया पहुंची कानपुर कमिश्नरेट की फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए थे, जिसकी रिपोर्ट आनी है। एसपी चारु निगम ने बताया कि पोस्टमार्टम और औरैया फोरेंसिक टीम की आई रिपोर्ट में साफ तौर पर स्पष्ट है कि संदीप पोरवाल ने ही पत्नी व बेटे को गोली मारी है। इसके बाद खुद को गोली मारी। छानबीन के दौरान कमरे में संदीप के बेड के ड्रार से नींद की गोलियां भी बरामद की है। जिससे संदीप द्वारा इन गोलियों का उपयोगकी संभावना जताई जा रही है। कानपुर से फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।

पोस्टमार्टम में चार गोलियां मिली
संदीप की रिवाल्वर से पांच फायर हुए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतकों के शरीर से चार गोलियां ही मिली है। दो गोलियां पुत्र के शरीर (एक सिर में व एक कान के पास), संदीप के सिर में एक व मीरा के माथे पर एक गोली का निशान पाया गया है।

सांसद ने पीड़ित परिवार से मिलकर बंधाया ढांढस
सांसद रामशंकर कठेरिया ने शुक्रवार को घर पर पहुंचकर परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से सहयोग देने का आश्वासन दिया।हालांकि परिजनों ने उनसे घटना को लेकर किसी भी प्रकार की कोई आशंका नहीं जताई। इस दौरान उनके साथ अजीतमल ब्लाक प्रमुख रजनीश पांडेय, श्यामू अवस्थी समेत तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *