गला दबाकर पत्नी को दी दर्दनाक मौत, शव बोरे में भरकर शराब ठेके के गोदाम में फेंका

Getting your Trinity Audio player ready...

कानपुर के पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में शराब ठेके के सेल्समैन ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरा और ठेके के गोदाम में फेंक दिया। पत्नी का भाई कानपुर पहुंचा तब घटना का खुलासा हुआ। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पनकी गंगागंज भाग 4 निवासी पवन कुमार पनकी इंडस्ट्रियल एरिया साइड नंबर तीन स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर सेल्समैन है। 7 सितंबर को सेल्समैन पवन की पत्नी शिवा (32) उसके ठेके पर पहुंची थी। वहां पर दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज पवन ने पत्नी की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर गोदाम में फेंक दिया। महिला से संपर्क ना होने पर मायके पक्ष ने पड़ोसियों से जानकारी की। शुक्रवार सुबह मृतका का भाई पवन के घर पहुंचा।

 

वहां से पूछताछ करते हुए ठेके और फिर गोदाम में पहुंच गया। गोदाम में बहन का शव देख उसके होश उड़ गए। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद फॉरेंसिक फील्ड यूनिट को बुलाया गया। आरोपी पति पवन को इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पनकी इंस्पेक्टर अंजन कुमार सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि पवन के भाई के कोई बच्चे नहीं थे। इस कारण उसने अपना एक बच्चा भाई को गोद दे दिया। जिस पर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *