अनियंत्रित बाइक पुलिया से नीचे गिरी, तीन लोग बाढ़ के पानी में बहे, पति-पत्नी के शव मिले

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी। हादसे में बाइक सवार महिला सहित तीन लोग बाढ़ के पानी में बह गए। बाइक सवार पति-पत्नी का शव बरामद कर लिया गया है। वहीं उनके पड़ोसी मौसा को तलाश किया जा रहा है।

शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव दादूपुर निवासी सारदेव (25) की पत्नी लक्ष्मी (23) के पेट में मंगलवार को दर्द होने लगा था। इस पर पति सारदेव पड़ोस में रहने वाले मौसा राम लड़ेते (45) के साथ बाइक से लक्ष्मी को लेकर पड़ोसी गांव खरेटा गया था। तीनों मंगलवार रात करीब दो बजे वापस आ रहे थे।

रास्ते में बहता की पुलिया से बाइक अनियंत्रित हो गई और बाढ़ के पानी में जा गिरी। चीख-पुकार सुन लोग मौके पर पहुंचे पर कोई नजर नहीं आया। सुबह लोगों ने पुलिया में बाइक फंसी देखी। घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। क्षेत्रीय लोगों ने संबंधित थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

लक्ष्मी का शव पुलिया से करीब 10 मीटर दूर मिल गया है। बाइक सवार बाकी दो लोगों की तलाश में जुटे गोताखोरों को कुछ देर बाद सारदेव का शव पुलिया से करीब 30 मीटर दूर मिला। गोताखोर उनके मौसा की तलाश कर रहे हैं। पति और पत्नी की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *