एस आर एम मोटर्स में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के करकमलों से 51 नए ई वी वाहन ग्राहकों को प्रदान किए गए गए

Getting your Trinity Audio player ready...

एस आर एम मोटर्स में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के करकमलों से 51 नए ई वी वाहन ग्राहकों को प्रदान किए गए

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ: टाटा अधिकृत डीलर एस आर एम मोटर्स से प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक के करकमलों से 51 नए ई वी वाहन ग्राहकों को प्रदान किए गए। इस अवसर पर माननीय पाठक जी ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार ई वी वाहनों को हमेशा प्रोत्साहित करती आई है और भविष्य में भी इस ई वी नीति को प्रोत्साहन देते रहने का प्रयास करती रहेगी। यह सरकार की नीतियों का ही नतीजा है कि आज यह इलेक्ट्रिक वाहन बड़ी संख्या में सड़क पर दिखाई देने लगे है। लोग उत्साहित होकर आज इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ अपना रुझान करने लगे हैं।

इस अवसर पर माननीय पाठक जी ने टाटा मोटर्स को भी धन्यवाद ज्ञाषित किया। पाठक जी ने कहा कि यह टाटा मोटर्स की दूरदर्शिता का प्रमाण है कि टाटा मोटर्स ने सबसे पहले भारत में टाटा की इलेक्ट्रिक वाहन लाकर न ही सिर्फ पर्यावरण को बेहतर करने की पहल की साथ ही आम आदमी को सस्ते सुगम वाहन उपलब्ध कराए। टाटा मोटर्स सदा से ही राष्ट्र और राष्ट्रीयता में विश्वास रखता आया है। माननीय पाठक जी ने एस आर एम परिवार को भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की। एस आर एम मोटर्स के एम डी श्री पियूष अग्रवाल ने इस अवसर पर सरकार को धन्यवाद प्रेषित किया । श्री अग्रवाल के कहा की यह सरकार की ही नीति है जिसने आम आदमी को परिवहन के टैक्स और अतिरिक्त सब्सिडी प्रदान कर बड़ी राहत दी। इसी का नतीजा है कि आज पर्यावरण को स्वच्छ बनाने में और ईंधन को बचाने में सहयोगी यह तकनीकी दिन बा दिन नए आयाम छू रही है।

टाटा मोटर्स के आर एम आशुतोष तिवारी ने कहा कि स्वच्छ पर्यावरण आज सबसे बड़ी चुनौती है,सम्पूर्ण विश्व के लिए जिसके लिए भारतवर्ष में केंद्र सरकार हर स्तर पर बेहतर विकल्प पर प्रयासरत है। उत्तर प्रदेश सरकार को इस अवसर पर सब्सिडी और टैक्स की राहत प्रदान करने के लिए टाटा के रजा जीशान ने ज्ञापित किया। भविष्य में भी इस योजना का लाभ आम जनमानस को मिलता रहे इसके लिए माननीय पाठक जी पाठक जी-को एक प्रत्यावेदन भी सौंपा। इस अवसर पर माननीय पाठक जी के हाथों से अपने नए वाहन की चाभी पाकर ग्राहकों के’चेहरें खिल उठे। इस अवसर पर टाटा मोटर्स के तमाम अधिकारी गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *