उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिला विद्यालय निरीक्षक जौनपुर कार्यालय परिसर में 18 जुलाई से होगा तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन

Getting your Trinity Audio player ready...

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिला विद्यालय निरीक्षक जौनपुर कार्यालय परिसर में तीन दिवसीय धरना 18 जुलाई से होगा
जौनपुर ब्यूरो चीफ
जौनपुर:उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिला विद्यालय निरीक्षक जौनपुर कार्यालय परिसर में तीन दिवसीय धरना 18 जुलाई से प्रारंभ हो गया जो 20 जुलाई तक चलेगा। प्रदेश अध्यक्ष चेतनारायण सिंह सहित इस अवसर पर बड़ी संख्या में शिक्षक उपस्थित रहे। बदलापुर और शाहगंज तहसील के शिक्षक 16 सूत्री मांगों के समर्थन में कार्यालय पर जमे रहे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को चेताया की यदि तदर्थ शिक्षकों को सेवा बहाली तथा पूर्ण वेतन नहीं दिया गया तो माध्यमिक शिक्षक आजीविका के रक्षा के लिए बहुत आगे तक जाने को तैयार है।उन्होंने यह भी बताया कि सरकार पुरानी पेंशन बहाली के लिए सतत संघर्ष का परिणाम शीघ्र देने को बाध्य है।
प्रदेश उपाध्यक्ष नरसिंह बहादुर सिँह ने बताया कि तदर्थ शिक्षकों का अपमान बर्दाश्त नही किया जाएगा।प्रांतीय मंत्री ने संघर्ष को ही हर मर्ज कि दवा इसलिए उसे संगठन जारी रहेगा। मण्डल अध्यक्ष सुधाकर सिंह ने वित्त विहीन को मानदेय तथा शिक्षकों के समायोजन का मुद्दा उठाया।
जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने आए हुए शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया तथा बताया कि धरने को कल तथा परसों भी जारी रहेगा।बैठक का संचालन जिला मंत्री दिनेश चक्रवर्ती ने किया। बैठक में जिला कोषाध्यक्ष प्रवीण कुमार पाण्डेय,जिला मीडिया प्रभारी विजय सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष रामप्रताप सिंह,जितेन्द्र बहादुर सिंह, विशाल मिश्रा, नवीन सिंह, धर्मेन्द्र शर्मा, कृष्ण मोहन यादव, आलोक श्रीवास्तव, डॉ धर्मेन्द्र कुमार शुक्ला, पुष्पेन्द्र बहादुर सिंह, पार्थ सिंह, रामजीत प्रजापति,शिव मंगल, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *