जौनपुर :बारावफात पर फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाने वाले पांच लोग गिरफ्तार

Getting your Trinity Audio player ready...

ब्यूरो प्रमुख
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव

बारावफात पर फिलिस्तीन जिंदाबाद का।नारा लगाने वाले पांच गिरफ्तार

जौनपुर ,17 सितंबर । मछलीशहर कोतवाली थाना अंतर्गत सोमवार शाम में बारावफात के जुलूस में “फिलिस्तीन जिंदाबाद” का नारा लगाने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है । इनके खिलाफ बिना अनुमति बाइक जुलूस निकालने और धार्मिक उन्माद बढ़ाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था । पुलिस ने पांचों गिरफ्तार आरोपियों को चालान न्यायालय भेज दिया ।

सोमवार की शाम मछलीशहर में निकले बारावफात के जुलूस में मंगल बाजार के पास बाइक सवार युवकों ने फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाया था। नारा लगाने का वीडियो वायरल होते ही प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस ने मामले में आठ नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था ।

इस मामले में मंगलवार को जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक मछलीशहर सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि दबिश के दौरान मंगलवार को शाम 4 बजे जामा मस्जिद खानजादा के पास से नेयाज (19 ) पुत्र मोहम्मद मुस्तफा निवासी मोहल्ला काजियाना, निहाल (32 ) उर्फ बल्लू पुत्र वकील अहमद निवासी मोहल्ला कोतवाली, कैफ (19 ) पुत्र मोहम्मद मंसूर निवासी काजियाना, मोहम्मद सलमान (26) पुत्र महमूद निवासी काजियाना, अरबाज (21 )पुत्र स्व. आजम निवासी काजियाना को गिरफ्तार किया गया । उन्होंने बताया कि विवेचना के दौरान इन आरोपियों के नाम सामने आएअन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा सभी आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *