बॉम्बे हाई कोर्ट ने ‘जर्सी’ के मेकर्स पर छोड़ा फैसला, रजनीश ने लगाया था स्क्रिप्ट चोरी आरोप

Getting your Trinity Audio player ready...

जर्सी

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ पिछले कुछ समय से कानूनी पेच में फंसी हुई थी। फिल्म के मेकर्स पर रजनीश जायसवाल नाम के एक राइटर ने स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया था। रजनीश ने केस फाइल कर फिल्म में क्रेडिट देने की मांग की थी। अब इस मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला आया है।

बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस के आर श्रीराम और एन आर बोरकर ने फिल्म के मेकर्स को कहा कि उन्हें रजनीश जायसवाल को क्रेडिट देने के बारे में सोचना चाहिए। अब देखने वाली बात ये होगी की कि क्या फिल्म के मेकर्स रजनीश को क्रेडिट देते हैं या नहीं। ये पहली बार नहीं हुआ है कि रिलीज से पहले कोई फिल्म कानूनी पेच मे फंसी हो। पहले भी ऐसे कई मामले आए हैं।

‘जर्सी’ की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किया गया है। पहले कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाकर 14 अप्रैल किया गया था। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार भी थी लेकिन तीन दिन पहले ही फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। वहीं, रिलीज डेट को बढ़ाने की वजह 14 अप्रैल को ही रिलीज हुई ‘केजीएफ 2’ और 13 को रिलीज हुई ‘बीस्ट’ को माना जा रहा था। हालांकि फिल्म के निर्माता ने कहा था कि कानूनी पचड़ों में फंसने की वजह से ऐसा हुआ है।

आपको बता दें कि ‘जर्सी’ इसी नाम से बनी तेलुगू फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, पंकज कपूर भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसका निर्देशन गौतम तनुश्री ने किया है। ‘जर्सी’ का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *