पवन सिंह के फैन ने खेसारी लाल की बेटी-पत्नी को दी रेप की धमकी, अभिनेता ने सीएम नीतीश कुमार से लगाई गुहार

Getting your Trinity Audio player ready...

खेसारी लाल, पवन सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल और पवन सिंह के बीच 36 का आंकड़ा देखने को मिलता है। दोनों अभिनेता के बीच लंबे समय से तनाव चल रहा है और ये तनाव विवाद का रूप भी कई बार ले चुका है। लेकिन अब खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई में दोनों के फैंस भी कूद गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स खुद को पवन सिंह का फैन बता रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह का फैन खेसारी लाल यादव के साथ-साथ उनकी पत्नी और बेटी को भी धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है।

खुद को पवन सिंह का फैन बताने वाले शख्स ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जो 2 मिनट का है। इस वीडियो में वह खेसारी लाल को गंदी-गंदी गालियां देते हुए नजर आया। इतना ही नहीं, इस शख्स ने ये भी कहा कि वह खेसारी लाल को फिर से लिट्टी चोखा सड़कों पर बेचने के लिए मजबूर कर देगा। इस शख्स ने हद को तब पार कर दी, जब वह इस विवाद में खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को भी बीच में खींच ले आया। इस शख्स ने अभिनेता ने पत्नी और बेटी को भी खूब गालियां दीं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद खेसारी लाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाई है। अभिनेता ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है, तो जिम्मेदार आपकी होगी बिहार पुलिसवालों। ये निर्लज वीडियो बनाकर धमकी दिए जा रहा है। बिहार की कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गई है क्या मुख्यमंत्री जी?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *