विद्युत उपभोक्ताओं के लिए ओ०टी०एस० योजना का अंतिम चरण चल रहा है, जो कि 31 दिसम्बर, 2023 तक : यह योजना पुनः नहीं आयेगी : उपभोक्ता इसका लाभ उठाए

Getting your Trinity Audio player ready...

जौनपुर 20 दिसंबर 2023 ( सू0वि0)- अधीक्षण अभियन्ता, विद्युत वितरण मण्डल-प्रथम/द्वितीय, जौनपुर द्वारा प्रेस वार्ता के माध्यम से उपभोक्ताओं को ओ०टी०एस० योजना का कम समय में अधिक से अधिक लाभ लेने हेतु विस्तार से बताया गया। यह भी बताया गया कि सभी उपकेन्द्रों, विभाग के सभी कार्यालयों व जनसेवा केन्द्रों के माध्यम से जनपद में कहीं पर भी इस योजना का लाभ उठाया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि ओ०टी०एस० योजना का अंतिम चरण चल रहा है, जो कि 31 दिसम्बर, 2023 तक है। चूँकि यह योजना पुनः नहीं आयेगी, अतः अधिकतम उपभोक्ता इसका लाभ उठा लें।

जिन व्यक्तियों को पूर्व में बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया है एवं निर्धारित राजस्व उनके द्वारा जमा नहीं किया गया है, वो भी इस योजना में किये गये राजस्व निर्धारण छूट प्राप्त कर लाभ उठा सकते हैं। सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के माध्यम से अनुरोध किया जाता है कि जनपदवासी समय रहते इस योजना का लाभ उठा लें एवं बाद में होने वाली असुविधा से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *