खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कक्षा एक से पांच तक के विभिन्न छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया

Getting your Trinity Audio player ready...

खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कक्षा एक से पांच तक के विभिन्न छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। एसकेडी अकैडमी वृंदावन योजना रायबरेली रोड ब्रांच में एनुअल स्पोर्ट्स डे के अवसर पर विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कक्षा एक से पांच तक के विभिन्न छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया.
बच्चों के शैक्षिक विकास के साथ-साथ शारीरिक, मानसिक एवं सामाजिक विकास को भी ध्यान में रखते हुए विगत कई वर्षों से एस के डी अकैडमी छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास पर कार्य कर रहा है| इसी क्रम में विद्यालय के छात्र छात्राओं के मध्य एनुअल स्पोर्ट्स डे के माध्यम से विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था . इस उपलक्ष पर विभिन्न दौड़ प्रतियोगिताओं में कक्षा एक के छात्र मोहम्मद बिलाल, देव कनौजिया और देवांश सिंह तथा छात्रा वेदांशी पाठक, दिया मिश्रा और आन्या मिश्रा को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसी प्रतियोगिता में कक्षा 2 के छात्र आदित्य यादव, अभय प्रताप सिंह और वेदांत तथा छात्रा भार्गवी तिवारी, सानवी सिंह और आराध्या शर्मा ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया।
इसी क्रम में कक्षा तीन के छात्र सम्राट, कुशाग्र पटेल और आर्यन यादव एवं छात्रा अंशिका थापा, श्रेया शुक्ला और अनुष्का पटेल ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। 50 मीटर रेस में कक्षा चार के छात्र वैभव सिंह, नवनीत यादव और यशराज साहू तथा छात्रा उत्सवी मिश्रा, आराध्या गौतम और रवि पांडे एवं छात्रा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम श्रेणी के पुरस्कार अपने नाम किए.
50 मी दौड़ में ही कक्षा 5 के छात्र ऋषभ वर्मा, कनिष्क और श्लोक तथा छात्रा शाहबानो, यशस्वी सिंह और गरिमा सिंह को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुए.
इस अवसर पर एसकेडी ग्रुप के निदेशक श्री मनीष सिंह ने तन और मन दोनों के स्वास्थ्य में खेल की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए बच्चों का मनोबल बढ़ाया. इस अवसर पर समूह की उपनिदेशक श्रीमती निशा सिंह एवं विद्यालय की वाइस प्रिंसिपल श्रीमती अर्चना सिंह उपस्थित थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *