कोपागंज में निर्माणाधीन पुल से नीचे गिरी टूरिस्ट बस, 14 यात्री गंभीर रुप से घायल

Getting your Trinity Audio player ready...

*कोपागंज में निर्माणाधीन पुल से नीचे गिरी टूरिस्ट बस, 14 यात्री गंभीर रुप से घायल*
*मऊ:* जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शहरोज स्थित फोरलेन रेवरीडीह डायवर्जन एक्सीडेंट प्वाइंट बन गया है। सोमवार की तड़के गोरखपुर से तेज गति से आ रही टूरिस्ट बस डायवर्जन संकेत न होने के कारण निर्माणाधीन पुल से नीचे गिर गई। जिससे बस में सवार 14 यात्री बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन जिला अस्पताल भेजा।
कोपागंज थाना क्षेत्र के शहरोज स्थित रेवरीडीह मार्ग पर फोरलेन सड़क पर ओवरब्रिज का निर्माण हो रहा है। यहां कार्यदायी संस्था द्वारा कोई मार्ग डायवर्जन का संकेतक नहीं लगाया गया है। जिसके चलते आए दिन इस प्वाइंट पर दुर्घटना हो रही है। शनिवार की आधी रात पांच वाहनों के भिड़ंत के बाद सोमवार की तड़के सुबह गोरखपुर से मऊ की तरफ आ रही टूरिस्ट बस निर्माणाधीन पुल से नीचे गिर गई। मौके पर चीख- पुकार मच गई। आवाज सुन आसपास के लोगों ने यात्रियों को बस से निकालते हुए तत्काल पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने 14 घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश सिंह ने बताया की घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *