मुंबई से घर आते वक्त संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत। परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

Getting your Trinity Audio player ready...

जौनपुर।

थाना सरायख्वाजा के लपरी गांव के युवक मुंबई से घर आते समय ट्रेन में संदिग्ध परिस्थित में होने से परिजनों में हड़कंप मच गया,रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

लपरी गांव के निवासी बरसातू बिंद का 36 वर्षीय पुत्र सुदर्शन बिंद बीते कई महीने से अपने भाई तिलोकी बिंद के साथ मुंबई में रहकर गाड़ी चलाने का काम करता था। आरोप है कि होली के दिन सुदर्शन ने अपने गांव के बिरन 30 वर्ष पुत्र राम अजोर और अन्य लोगों से मुंबई में मुलाकात किया और सभी के साथ मदिरा का सेवन किया । इसी बीच सुदर्शन और बिरन के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गया। बहस इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मार पीट होगया। बीरन ने लोहे की राड (बेलसा) से सुदर्शन पर कई प्रहार किया। किससे सुदर्शन गम्भीर रूप से ज़ख्मी हो गया। बृहस्पतिवार को त्रिलोकी अपने भाई सुदर्शन को गोविंदा बिंद के साथ घर आने के लिए मुम्बई से लोकमान्य तिलक ट्रेन में बैठा दिया। सकुन्तला पत्नी सुदर्शन के अनुसार शनिवार भोर में करीब 3 बजे फोन पर सूचना मिली कि सुदर्शन की ट्रेन में मौत हो गई है। जिसका शव मडुवाडीह रेलवे स्टेशन पर रखी गई है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। बता दें कि सुदर्शन पांच बच्चों का पिता है जिसमें से चार लड़की अंशु 14 वर्ष, अंशिका 10 वर्ष, मीका 8 वर्ष, लाडो 6 वर्ष, और एक लड़का अनुज 2 वर्ष है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वाराणसी रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

वहीं परिजन ने आरोप लगाया कि मुम्बई में विरन पुत्र राम अजोर निवासी लपरी थाना सरायख्वाजा के मारने से सुदर्शन का मौत हुआ है।

देर रात को सुदर्शन बिंद पुत्र बरसातू बिंद का रामघाट जौनपुर में दाह संस्कार हुआ। सुदर्शन के मौत की ख़बर से लपरी गांव में मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *