शराब के नशे में युवक ने पुरानी रंजिश में वृद्ध को उतारा मौत के घाट

Getting your Trinity Audio player ready...

ब्यूरो प्रमुख
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव

शराब के नशे में युवक ने पुरानी रंजिश में वृद्ध को उतारा मौत के घाट

जौनपुर, सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव सोमवार की रात घर से कुछ दूरी पर सो रहे एक वृद्ध को शराब की नशे में युवक ने कुल्हाड़ी वह हसिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी खुद आरोपी के लड़के ने मृतक के परिजनों को दी।मौके से परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव में मंगलवार की देर रात खाना-पीना खाने के बाद लालजी यादव 65 वर्ष अपने घर से तकरीबन 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पाही पर सोने के लिए चले गए। देर रात करीब 12 के आसपास बगल के ही धर्मेंद्र निषाद शराब की नशे में आकर पुरानी रंजिश को के चलते लाल जी के ऊपर कुल्हाड़ी और हंसी से उनके गर्दन और सर पर वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मौके से फरार हो अपने घर पर अपनी पत्नी को चिल्लाते हुए बोला कि अभी एक को मौत के घाट पर उतर कर आया हूं तुझे भी खनकर गाढ़ दूंगा।
यह बात सुनकर आरोपी का बेटा आजाद निषाद ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी तथा इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा मामले की जांच पड़ताल कर रही है। गांव वालों के लोगों ने बताया की लालजी पेशे से किसान थे। पुरानी रंजिश के चलते युवक ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया है।बुधवार को इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक शराब की नशे में ऐसा कदम उठाया है हालांकि उसे गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *