चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएगा : नरेंद्र मोदी 

Getting your Trinity Audio player ready...

चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएगा : नरेंद्र मोदी 

जौनपुर,16 मई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा, कि  पूरा पूर्वांचल क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का एक बड़ा हब बन रहा है। आने वाले 5 सालों में योगी और मोदी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं। उन्होंने ने सबसे पहले मंच से माँ शीतला चौकियां का आशीर्वाद लिया उसके बाद कहा कि चार जून को जौनपुर में इतनी इमरती बटेगी कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएगा।

प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में अभिवादन के बाद कहा क‍ि आप लोगों का यह स्नेह यूपी में इंडी गठबंधन वालों के लिए एक सीट जीतना भी मुश्किल कर दिया है। यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का अवसर है। वह प्रधानमंत्री ऐसा होगा जिस पर दुनिया रौब नहीं दिखा सकेगी। बल्कि आप लोगों के बल पर मैं दुनिया के सामने अपना रुआब दिखा सकूंगा। दोनों सांसद ऑन को जीतने के लिए अपील करते हुए कहा कि इनको दिया गया एक कमल के फूल का वोट आपका एक एक वोट मोदी के खाते में जाएगा।
पीएम ने कहा, आने वाले पांच सालों में मोदी और योगी पूर्वांचल की तकदीर और तस्वीर दोनों बदलने वाले हैं। जौनपुर देश को आईएएस और पीसीएस देने वाला जिला है। हमने हिंदी में मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई का रास्ता खोल दिया है। अब गरीब मां का बेटा बेटी भी डॉक्टर इंजिनियर बनेंगे। कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं। ये लोग नहीं चाहते कि आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो।
-कांग्रेस के खेल खतरनाक हैं। ये लोग सनातन धर्म को गालियां दिलवाते हैं। उत्तर प्रदेश वालों को गालियां देते हैं। क्या ऐसे लोगों को आप वोट करेंगे जो आपको गालियां देते हो
प्रधानमंत्री ने जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा ये पूरा क्षेत्र स्वास्थ्य और शिक्षा का �

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *