जौनपुर में मतगणना टेबुलेशन कार्य हेतु तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार एवं लेखा कार्मिको को प्रशिक्षण 01 जून 2024 को अपराह्न 2:00 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में दिया गया

Getting your Trinity Audio player ready...

जौनपुर 02 जून 2024 (सू0वि0)- मतगणना टेबुलेशन कार्य हेतु तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार एवं लेखा कार्मिको को प्रशिक्षण 01 जून 2024 को अपराह्न 2:00 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में दिया गया।
इस उद्देश्य के साथ लेखा कार्मिको को प्रशिक्षण दिया गया कि प्रत्येक टेबल की गिनती के दौरान त्रुटि न हो। इसके साथ ही नायब तहसीलदार और तहसीलदार को भी प्रशिक्षण दिया गया है कि मैन्युअल टेबुलेशन के दौरान अपने अपने एआरओ के निर्देशन में गणना शीट को देखते रहे।
जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा निर्देशित किया गया है कि मतगणना के दौरान किसी भी प्रकार की त्रुटि न हो इसके लिए गंभीरता पूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त किया जाए। जनपद की सभी विधानसभा हेतु तीन-तीन लेखक टीम लगाई गई है साथ ही लोकसभा क्षेत्र 73 और 74 के लिए तीन अतिरिक्त जनपद स्तरीय लेखा अधिकारी लोकसभावार लगाए गए जो मतगणना टेबुलेशन कार्य में सहयोग प्रदान करेंगे, तथा चक्रवार की जा रही गणना की मैनुअल सीट पर भरते हुए मिलान कर संबंधित सहायक निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में डाटा एंट्री की देखरेख करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *