आजमगढ़ सदर सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव व लालगंज सपा प्रत्याशी दरोगा प्रसाद सरोज को विधायक पूजा सरोज ने हार्दिक बधाई दी

Getting your Trinity Audio player ready...

प्रदेश में सपा ने अपना दम खम दिखाया – पूजा सरोज

मेंहनगर ,(आजमगढ़ ): आजमगढ़ सदर सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव व लालगंज सपा प्रत्याशी दरोगा प्रसाद सरोज को विधायक पूजा सरोज ने हार्दिक बधाई दी। उन्होंने इस विजय को उत्तर प्रदेश में इंडी गठबंधन और सपा की बढ़ती ताकत का प्रमाण बताया। पूजा ने कहा कि इस जीत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मनोबल गिरा है और जनता का विश्वास भी भाजपा से उठ गया है।
उन्होंने इस महत्वपूर्ण सफलता का श्रेय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अथक मेहनत और कुशल रणनीति को दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की दूरदर्शी योजना और समर्पण ने पार्टी को इस मुकाम पर पहुँचाया है। पूजा ने कहा कि पीडीए (पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक) से जुड़े लोगों का भारी समर्थन मिलने से सपा की स्थिति और भी मजबूत हुई है।

इस जीत के परिणामस्वरूप, न केवल जिले में बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश और देशभर में सपा और इंडी गठबंधन की स्थिति सुदृढ़ हुई है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इस विजय से सपा को और भी प्रोत्साहन मिलेगा और भविष्य में पार्टी और भी मजबूत होकर उभरेगी। सपा की इस सफलता को पूजा सरोज ने जनता की जागरूकता और अखिलेश यादव के नेतृत्व का प्रतिफल बताया।
उन्होंने उम्मीद जताई कि सपा और इंडी गठबंधन मिलकर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और उत्तर प्रदेश को एक नई दिशा में ले जाएंगे। सपा की यह जीत आने वाले चुनावों के लिए भी एक महत्वपूर्ण संकेत है और इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में नया उत्साह और जोश भरने का काम किया है। उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव नामांकन के आखिरी दिन के पूर्व संध्या पर हमें राष्ट्रीय अध्यक्ष ने टिकट देकर जनता के बीच भेजा मेंहनगर विधानसभा की जनता कम समय मे हमे जीत दर्ज कराकर सदन में भेजा ,2024 लोकसभा चुनाव में मेंहनगर विधानसभा का प्रभारी बनाया जिससे डोर टू डोर जनता से सम्पर्क करने का अवसर मिला।गत विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी पूजा को 86,960 वही भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज को 72,811 मत मिला ,सपा प्रत्याशी पूजा सरोज 14,149 मत विजयी घोषित हुई वही 2024 लोकसभा चुनाव धर्मेंद्र यादव को 96,623 मत ,वही भाजपा के दिनेश लाल निरहुआ को 74 ,655 मत मिला ,यानी सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को मेंहनगर में 21,968 वोटों की बढ़त हासिल हुई हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *