IKAAI – फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी हयात रीजेंसी, लखनऊ में आयोजित

Getting your Trinity Audio player ready...

IKAAI – फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी हयात रीजेंसी, लखनऊ में आयोजित

ब्यूरो चीफ आर एल पांडेय

लखनऊ। एथनिक और समकालीन डिजाइनों का शाश्वत आकर्षण ‘IKAAI’ तीज और राखी एडिशन में वापस आ गया हैं, जो गुरुवार, 25 जुलाई को सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक हयात रीजेंसी लखनऊ में आयोजित किया गया, जिसमें भारत के सबसे प्रतिष्ठित डिजाइनर आगामी सीजन के लिए अपनी नवीनतम कृतियों के साथ एक ही छत के नीचे आएं।

इस कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्रीमती सलोनी गोयल, सीनियर डायरेक्टर कोका कोला इंडिया द्वारा हुआ। प्रसिद्ध डिजाइनर और उद्यमी सुश्री रोमा अग्रवाल, सुश्री आयुषी अग्रवाल और सुश्री रौधिका अग्रवाल के हाथों एक दिवसीय शॉपिंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

लखनऊ में ताजा फैशन लाने के प्रयास में, IKAAI अपने तीज और राखी एडिशन में नए, स्थापित और उभरते डिजाइनरों की एक शानदार लाइन-अप लेकर आया था। प्रदर्शनी में डिज़ाइनरों की एक सावधानीपूर्वक चुनी गई लाइन-अप शामिल होगी, जो कपड़े, घर की सजावट, बैग, आभूषण, बिस्तर लिनन, राखियाँ और बहुत कुछ जैसी कई श्रेणियों में उत्पादों के साथ अपने नवीनतम संग्रह को प्रस्तुत करा गया।

लखनऊ में आने वाले नए और ताज़ा डिज़ाइनरों और ठाठ फैशन ब्रांडों जैसे हर्ष हर्ष, शिव्या के, पलक खंडेलवाल, द वोवन लैब, क्लोस, वीरा वियर, राखी सरावगी, विश्राम और कई अन्य अपने नवीनतम संग्रह के कपड़े, कॉर्ड सेट और टॉप प्रदर्शित हुए।

रोमा से सुरुचिपूर्ण भारतीय परिधान। गुलाबिक, एएम बाय अनीता मित्तल, खुशबू शाह, रुहर इंडिया, मणि दुआ खन्ना द्वारा जातीय और आधुनिक का सही मिश्रण।

राजमंका, फील ऑफ गोल्ड, अहाया, डैज़ल्स, बॉक्स एंड ब्लिंग द्वारा ट्रेंडी एक्सेसरीज़ और ज्वेलरी। इस सीज़न में अपने घरों को खूबसूरत होम डेकोर टुकरी, जागृति कॉन्सेप्ट्स, मसू लिविंग और कई अन्य के साथ सजाएँ।

फिनुरा बाय रिचा, सैंक्शन्ड बाय यू, कुकू बे और ज़ेन की मम्मी के साथ छोटे बच्चों के लिए बहुत कुछ है।

IKAAI फैशन और लाइफस्टाइल पसंद करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक ज़रूरी इवेंट है। यह नवीनतम रुझानों को देखने, उद्योग के पेशेवरों से मिलने और नए ब्रांड खोजने का अवसर है। इस रोमांचक इवेंट को मिस न करें!

यह प्रदर्शनी आपके लिए एक अनोखा और अविस्मरणीय शॉपिंग अनुभव प्रदान करेगी जो आपकी तीज और राखी की शॉपिंग की सभी ज़रुरतों को पूरा करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *