दो दिवसीय शिक्षण प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया

Getting your Trinity Audio player ready...

दो दिवसीय शिक्षण प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया

ब्यूरो चीफ आर एल पांडेय

लखनऊ। कैबिनेट मंत्री एवं निषाद पार्टी-राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद के सरकारी आवास पर 01 विक्रमादित्य मार्ग पर निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल “निषाद पार्टी” की कोर कमेटी/पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ के दो दिवसीय शिक्षण प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।
श्री निषाद जी ने महाराज गुह्यराज निषाद जी विधीवत पूजन से कार्यक्रम का उद्घाटन किया।
श्री निषाद जी ने बताया कि आज प्रदेश की कोर कमेटी/पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ के लिए दो दिवसीय शिक्षण प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव एवं आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी जानी आवश्यक होती है तो इसी सम्बंध में बैठक का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेशभर से आये कार्यकर्ता क्षेत्र में प्रचार प्रसार के दौरान आ रही परेशानियों को भी पार्टी फॉर्म पर रखते हैं, जिसमे कुछ शासकीय/जिला स्तरीय अधिकारियों कर्मचारियों की समस्या भी शामिल होती है और कुछ पार्टी स्तर की भी समस्या आती जिसमे प्रचार प्रसार को आ रही समस्याओं को कार्यकर्ता बताते है, ऐसा करने से पार्टी शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ताओं में समन्वय बना रहता है।
श्री निषाद कहा कि जो कार्यकर्ता क्षेत्र की समस्याओं को मेरे समक्ष रखता है हम संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर उनकी समस्याओं को हल करवाने का कार्य भी करते हैं साथ ही साथ समस्याओं को गंभीरता को देखते हुए संबंधित मंत्री और मा० मुख्यमंत्री जी और मा० उपमुख्यमंत्री जी भी अवगत कराते है जिससे की कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *