राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे का जन्मदिन सादगी के साथ प्रदेश कार्यालय में मनाया गया

Getting your Trinity Audio player ready...

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे का जन्मदिन सादगी के साथ प्रदेश कार्यालय में मनाया गया

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे का जन्मदिन सादगी के साथ प्रदेश कार्यालय में मनाया गया जिसमें पार्टी के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सम्मिलित होकर श्री दुबे को बधाई व शुभकामनाएं दी इस अवसर पर सभी लोगों ने सम्मिलित होकर श्री दुबे के साथ जन्मदिन का केक काटा और श्री दुबे को फूल माला पहनाकर बधाई दी।
इस अवसर पर उपस्थित पार्टी जनों को संबोधित करते हुए श्री दुबे ने कहा कि आज जरूरत है इस देश और प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी को परास्त करने की और इसके लिए जिसके लिए राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जी लगातार संघर्ष कर रहे हैं उनकी आवाज को जन-जन तक पहुंचाने का काम हम सभी को करना है और मेरे लिए जन्मदिन की सच्ची बधाई उसे दिन होगी जिस दिन आप सारे लोग इस देश और प्रदेश से अहंकारी और तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

कार्यक्रम के आयोजक व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने कहा कि आप सब लोग राष्ट्रीय लोकदल के हाथों को मजबूत करें ताकि इंडिया गठबंधन सरकार को बदलने में कामयाब हो।
श्री अनिल दुबे को बधाई देने वालों का ताता लगा रहा मुख्य रूप से रजनीकांत मिश्रा, आदित्य विक्रम, मनोज सिंह चौहान, अंबुज पटेल, महानगर अध्यक्ष आशीष तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष छात्र अमन पांडे, चंद्रकांत अवस्थी, रमावती तिवारी सहित सैकड़ो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *