जनपदवासी,अधिकारी/कर्मचारी सरकार की योजनाओं विषयक प्रदर्शनी का अवश्य करें अवलोकन: मनोकामना राय

Getting your Trinity Audio player ready...

ब्यूरो प्रमुख

विश्व प्रकाश श्रीवास्तव

जनपदवासी,अधिकारी/कर्मचारी सरकार की योजनाओं विषयक प्रदर्शनी का अवश्य करें अवलोकन: मनोकामना राय

सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगो तक पहुचाने के लिये लगी प्रदर्शनी

जौनपुर। प्रदेश सरकार की उपलब्धियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के हेतु सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा सब का साथ- सब का विकास-सबका विश्वास -सबका प्रयास विषयक तीन दिवसीय प्रदर्शनी कलेक्ट्रेट स्थिति कैंपस में बुधवार से लगाया गया। प्रदर्शनी का शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह व सदस्य विधान परिषद बृजेश कुमार सिंह द्वारा फीता काट कर किया। कार्यक्रम शुभारंभ करते हुए सदस्य विधानपरिषद ने बृजेश कुमार सिंह ने कहा कि विकास भवन परिसर में उत्तर प्रदेश की विकास यात्रा की प्रदर्शनी लगायी गयी है जहा पर आम जनमानस, छात्रों को सरकार की याजनाओं के सम्बन्ध में बहुत ही अच्छे ढंग से दर्शाया गया है। प्रदर्शनी आम जनमानस के लिए बहुत ही उपयोगी है। योजनाओं के बारें में जानकारी प्राप्त कर लाभान्वित हो सकते है।
जिला सूचना अधिकारी ने मनोकामना राय ने अधिकारियों/कर्मचारियों एवं आम जनमानस से प्रदर्शनी का अवलोकन अवश्य किए जाने की अपील की। उन्हाने कहा कि अधिक से अधिक संख्या में लोग आये और योजनाओं की जानकारी लें।
सभी के द्वारा सरकार की उपलब्धियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं, मुफ्त वैक्सीनेशन, मिशन रोजगार के तहत युवाओं को नौकरी, एक्सप्रेस वे, एयरपोर्ट, मिशन रोजगार, मिशन शक्ति, ओडीओपी आदि के चित्रों का अवलोकन किया। कार्यक्रम के दौरान अधिकारी एवं अन्य महत्वपूर्ण लोगों द्वारा प्रदर्शनी का अवलोकन किया गया।
इस अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी शशि सिंह द्वारा कम्पोजिट विद्यालय मियापुर के बच्चों को प्रदर्शनी का अवलोकन कराते हुए शासन की योजनाओं के सम्बन्ध में अवगत कराया गया।इस अवसर पर सूचना विभाग के कर्मचारी अनवीश यादव, सुशील मौर्या, सुमित सिंह, पवन सोनकर, शशि यादव एवं प्रिंट/इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *