दबंगों ने युवती को जमकर पीटा पुलिस प्रशासन तहरीर भी दर्ज नहीं किया

Getting your Trinity Audio player ready...

दबंगों ने युवती को जमकर पीटा पुलिस प्रशासन तहरीर भी दर्ज नहीं किया

जौनपुर।
मनबढ़ दबंगों ने गांव एक गरीब परिवार ठंठी में अलाव जलाकर ताप रहे, उसपर साधा निशाना। पुरानी रंजीत को लेकर के दबंगों ने युवती पर किया हमला। दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। पुलिस प्रशासन दर्ज नहीं किया तहरीर।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के शिकारपुर चौकी अंतर्गत शिकारपुर गांव के निवासी तुलसा देवी पत्नी राधेश्याम कश्यप की पुत्री 1 फरवरी दिन बृहस्पतिवार समय लगभग 6 बजे शाम को अपने दरवाजे के सामने बैठ करके अलाव जलाकर ठंडी में अलाव ताप रही थी कि गांव में चाल रहा पुरानी रंजीस को लेकर गाव के कमलेश पुत्र चौथी डण्डा लेकर आग को इधर उधर फौला दिये। काजल के मना करने पर उपरोक्त व अलगू पुत्र चौथी आकाश पुत्र अज्ञात व चौथी पुत्र जयराम पाल पीड़िता के घर में घुस कर माँ बहन की भद्दी मददी गाली गलोज देते हुये लात घुसा लाठी-डण्डा से काजल को मारने पीटने लगे, जिससे काजल के शरीर में काफी चोट आई । पिता राधेश्याम कश्यप ने 108 नम्बर पर फोन कर के ऐम्बुलेश द्वारा सदर हास्पिटल इमरजेन्सी में भर्ती कराया । उपरोक्त लोग काजल को मार कर जाते समय घर का सामान तोडफोड दिये। और 5 बॉस, 25 फीट का भी उठा ले गये है। और जान से मारने की धमकी भी दिये है। तुलसा देवी के पति अगले दिन दिनाक 02.02.2024 को सुबह 9 बजे खाना लेने के लिये हास्पिटल से घर आये। तो उपरोक्त मारपीट पर आमादा हो गये जिसका विडियों प्रार्थिनी के मोबाइल में है। तथा 112 नं0 को फोन करके पुलिस बुलाया गया। पुलिस प्रशासन को आते देखकर सभी वहाँ से भाग गयें।
सरायख्वाजा थाना पर तैनाथ क्राइम स्पेक्टर शेषनाथ शुक्ला ने कहा कि तहरीर में बास की चोरी निकाल कर दूसरा तहरीर देंगें तो पीड़ित के साथ हुए जास्ती को दर्ज़ कर लिया जाएगा। पीड़ित चार दिन से चक्कर काट रहा है। पीड़ित का तहरीर दर्ज़ नहीं हुआ और नहीं उचित कार्रवाई हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *