द हेज़लनट फैक्ट्री (टीएचएफ) उत्तर प्रदेश और एनसीआर में अगले 36 महीने तक हर महीने 1 नया आउटलेट खोलेगा

Getting your Trinity Audio player ready...

द हेज़लनट फैक्ट्री (टीएचएफ) उत्तर प्रदेश और एनसीआर में अगले 36 महीने तक हर महीने 1 नया आउटलेट खोलेगा

बीकाजी फूड्स इंटरनैशनल से प्राप्त हुआ ₹131 करोड़ का निवेश

आगामी 5-7 वर्षों में देश का राष्ट्रीय ब्रांड बनने की ओर अग्रसर

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ।उत्तर प्रदेश में तेजी से आगे बढ़ता एफएंडबी ब्रांड द हेज़लनट फैक्ट्री (टीएचएफ) अगले 5-7 वर्षों में देश का राष्ट्रीय ब्रांड बनना चाहता है। इसी क्रम में लखनऊ स्थित द हेज़लनट फैक्ट्री उत्तर प्रदेश और एनसीआर में आगामी 36 महीने तक हर महीने एक नया आउटलेट खोलने की तैयारी कर रहा है, जो बीकाजी फूड्स इंटरनैशनल के ₹131 करोड़ के निवेश से प्रेरित है। यह पूंजी निवेश द हेजलनट फैक्ट्री को अन्य 6-7 राज्यों में विस्तार करने एवं वृद्धि में तेजी लाने में मदद करेगा। इस महत्वकांक्षी योजना को विस्तार देने के लिए द हेजलनट फैक्ट्री तीन नई इकाइयां स्थापित करेगा। इनमें से एक नोएडा में होगी, जिसका उद्देश्य होगा उत्तर भारत में उत्पादन क्षमता को बढ़ाना।

हेजलनट फैक्ट्री के संस्थापक और सीईओ अंकित साहनी ने पार्टनरशिप के संबंध में कहा, “हम बीकाजी फूड्स इंटरनैशनल के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। यह निवेश हमें न केवल आगामी चार वर्षों में छह राज्यों तक विस्तार करने में मदद करेगा बल्कि एफएंडबी इंडस्ट्री में इनोवेशन को भी आगे बढ़ाने मदद करेगा। द हेजलनट फैक्ट्री में हम जो कुछ भी करते हैं उसका केंद्रबिंदु नवाचार है, हमारे महत्वपूर्ण प्रोडक्ट्स कोकोनट जैगरी लाते, जो पारंपरिक सामाग्री और आधुनिक ट्विस्ट का मिश्रण है। इसके आलवा हमारे वेलोर केक और ट्रेडमार्क लबॉन, यह लड्डू और बॉनबॉन का मिश्रण है, जो हमारी क्लासिक मिठाइयों को बनाने की क्षमता को प्रदर्शित करता है। हमारे द्वारा बनाया गया प्रत्येक उत्पाद मिठाई और पेय हमारे समर्पण को दर्शाता है। इतना ही नहीं यह भी सुनिश्चित करता है कि हम हमेशा ट्रेंड से आगे रहते हैं और अपने ग्राहकों के स्वाद को समझते हैं।

द हेजलनट फैक्ट्री सदैव ग्राहकों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करने की कोशिश करता है। हम हेजलनट फैक्ट्री को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं और बीकाजी के साथ यह कोलैबरेशन हमें बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करने में मदद करेगा। इसमें हम नवाचार को सबसे आगे रखते हुए और अधिक विकास कर सकेंगे।

विस्तार के पहले चरण में द हेजलनट फैक्ट्री अगले 18 महीनों में नोएडा, प्रयागराज, आगरा, वाराणसी और गुड़गांव जैसे शहरों को लक्षित करते हुए उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली एनसीआर में नए आउटलेट खोलेगा। इसके उत्पादों की मांग बढ़ने के साथ ही हेजलनट फैक्ट्री अपने उच्च-मांग वाले उत्पादों को ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ बनाना चाहता है।

सह-संस्थापक बादल साहनी ने गुणवत्ता और इनोवेशन के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि “जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, हमारा ध्यान गुणवत्ता, प्रामाणिकता और इनोवेशन के उच्चतम मानकों को प्राप्त करने पर बना हुआ है। हमारी तीन नई मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स गुणवत्ता को बनाए रखते हुए बढ़ती डिमांड को पूरा करने में मदद करेंगी। हमारी कोशिश द हेजलनट फैक्ट्री को देश का सबसे बड़ा एफएंडबी ब्रांड बनाने का है, जिसकी रिटेल और डायरेक्ट सेलिंग मार्केट में जबरदस्त पकड़ हो।

अपनी रचनात्मकता, गुणवत्ता और कस्टमर सेंट्रिक होने के कारण हेज़लनट फैक्ट्री भारत के एफएंडबी क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण ब्रांड बनने की ओर अग्रसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *