लखनऊ। होम डेकोर और कॉर्पोरेट उपहारः तंजौर पेंटिंग्स, शद्ध चांदी की मूर्तियाँ और अन्य अद्वितीय संग्रह देखें

Getting your Trinity Audio player ready...

गोल्ड सुख – इस वर्ष की…

:
ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ। होम डेकोर और कॉर्पोरेट उपहारः तंजौर पेंटिंग्स, शद्ध चांदी की मूर्तियाँ और अन्य अद्वितीय संग्रह देखें।

गोल्ड सुख – इस वर्ष की सबसे प्रतीक्षित प्रदर्शनी

सबसे प्रतीक्षित प्रदर्शनी में से एक, गोल्ड सुख, का समय आ गया है। जैसे-जैसे शादी का सीजन नजदीक आ रहा है, गोल्ड सुख लखनऊ शहर को अपनी अद्वितीय ज्वैलरी, डेकोर आइटम्स और गिफ्टिंग सॉल्यूशंस की भव्य प्रदर्शनी से जगमगाने के लिए तैयार है, जहां सभी चीजें अद्वितीय कीमतों पर उपलब्ध होंगी। यह अविस्मरणीय प्रदर्शनी 11 सितंबर 2024 को ताजमहल होटल में सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक आयोजित होगी। इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में श्री नंदेश्वर सिंह, सहायक आयुक्त, मुख्य अतिथि होंगे और श्री मुकेश जैन, जिला गवर्नर, विशिष्ट अतिथि के रूप में हमें गौरवान्वित करेंगे।

गोल्ड सुख का आयोजन राजास ज्वैलर्स द्वारा किया गया है, जो मिठाईवाला चौराहा पर स्थित है और ज्वैलरी इंडस्ट्री में एक विश्वसनीय नाम है। यह प्रदर्शनी ज्वैलरी प्रेमियों, शादी के खरीदारों, और घर की सजावट एवं कॉर्पोरेट गिफ्टिंग की बेहतरीन चीज़ों की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान करती है।

गोल्ड सुख में क्या खास होगा?

गोल्ड सुख केवल एक सामान्य ज्वैलरी प्रदर्शनी नहीं है- यह एक विशेष इवेंट है जिसे हर जरूरत को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, चाहे आप शादी की तैयारियां कर रहे हों या सिर्फ खुद के लिए या किसी के लिए कुछ खूबसूरत तलाश रहे हों। आगंतुक यहां हीरे, सोने, चांदी, पोल्की और फैशन ज्वैलरी सहित विभिन्न प्रकार की शानदार ज्वैलरी का अन्वेषण कर सकेंगे। संग्रह की विविधता यह सुनिश्चित करती है कि हर किसी के लिए, उनकी शैली या बजट के अनुसार कुछ न कुछ मिलेगा।

यह प्रदर्शनी खासतौर पर ज्वैलरी और बर्तनों के विभिन्न कोर पर केंद्रित है, जिसमें डायमंड्स, गोल्ड, सिल्वर, पोल्की और फैशन ज्वैलरी शामिल हैं, जैसे कि पायल, बिछिया, गोल्ड सर्टिफाइड सॉलिटेयर्स, गोल्ड और डायमंड रिंग्स, टॉप्स, चेन, कंगन, सेट और संपूर्ण ब्राइडल ज्वैलरी।

लेकिन यहीं तक सीमित नहीं है। ब्राइडल ज्वैलरी के साथ-साथ गोल्ड सुख में सोने और चांदी की उपहार/कॉर्पोरेट

रेंज, चांदी/सोने की मूर्तियाँ, होम डेकोर गोल्ड फ्रेम्स और विशेष तंजौर पेंटिंग्स भी शामिल हैं, जो रोजमर्रा की सुंदरता के लिए उपयुक्त हैं। ये टुकड़े सुंदरता और किफायतीपन का सही संयोजन करते हैं, जिससे हर कोई कुछ न कुछ पसंद करके जा सकता है।

गोल्ड सुख की प्रमुख विशेषताएं:

राजास ज्वैलर्स द्वारा प्रस्तुतः ज्वैलरी का एक विश्वसनीय नाम, जो अपने बेहतरीन संग्रह को लखनऊ में लेकर आ रहा है।

थोक कीमतेंः सभी वस्तुओं पर निर्माता से सीधे प्राप्त कीमतें, जिसमें केवल 7.99% का न्यूनतम मेकिंग चार्ज होगा। विभिन्न प्रकार की ज्वैलरी: कुंदन, डायमंड, पोल्की, टेम्पल और सिल्वर ज्वैलरी की खोज करें, जो हर अवसर के लिए उपयुक्त हैं।होम डेकोर और कॉर्पोरेट उपहारः तंजौर पेंटिंग्स, शुद्ध चांदी की मूर्तियाँ और अन्य अद्वितीय संग्रह देखें।

सब कुछ एक ही छत के नीचेः गोल्ड सुख का उद्देश्य एक संपूर्ण शॉपिंग अनुभव प्रदान करना है, जहां आपकी सभी ज्वैलरी और गिफ्टिंग की ज़रूरतें एक ही स्थान पर पूरी होंगी।

इस अद्वितीय अवसर को मिस न करें और बेहतरीन ज्वैलरी और डेकोर आइटम्स की अद्वितीय कीमतों पर खरीदारी का आनंद लें। हम आपको कल ताजमहल होटल, लखनऊ में देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *